नेटफ्लिक्स ने शानदार ट्रेलर के साथ एनाउंस की एनिमल की रिलीज डेट, इस तारीख को आ रही रणबीर कपूर की फिल्म

Animal On Netflix: रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी की फिल्म एनिमल की आखिरकार आधिकारिक तौर ओटीटी रिलीज की घोषणा हो चुकी है. ओटीटी दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

नेटफ्लिक्स ने शानदार ट्रेलर के साथ एनाउंस की एनिमल की रिलीज डेट, इस तारीख को आ रही रणबीर कपूर की फिल्म

नेटफ्लिक्स ने शानदार ट्रेलर के साथ एनाउंस की एनिमल की रिलीज डेट

नई दिल्ली:

Animal On Netflix: रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी की फिल्म एनिमल की आखिरकार आधिकारिक तौर ओटीटी रिलीज की घोषणा हो चुकी है. ओटीटी दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों की एक्साइटमेंट को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खास वीडियो रिलीज कर एनिमल की रिलीज की आधिकारिक घोषणा की है. रणबीर कपूर और बॉबी देओल की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर अकाउंट पर यह जानकारी दी है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एनिमल का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें फिल्म से जुड़ी विस्ल सुनाई दे रही हैं. साथ ही रणबीर कपूर के सीन्स नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एनिमल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि एनिमल नेटफ्लिक्स पर थिएटर वाली रिलीज होगी. यानी रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ओटीटी पर 3 घंटे, 23 मिनट और 29 सेकंड वाली ही रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार फिल्म के करीबी सूत्रों ने बताया है कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली एनिमल में कोई अतिरिक्त सीन नहीं जोड़ा गया है. फिल्म की अवधि थिएटर रिलीज के बराबर 3 घंटे, 23 मिनट और 29 सेकंड की ही होगी. रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल को सिनेमाघरों में 40 दिन से ज्यादा रिलीज रही. इस दौरान एनिमल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है. रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ने इंडिया में कुल 550.85 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं एनिमल के दुनियाभर 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.