विज्ञापन
Story ProgressBack

तृप्ति डिमरी ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, इतने में खरीद सकते हैं 14 फ्लैट

तृप्ति डिमरी में मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान बंगला खरीदा है. इस बारे में अभी तक उनसे बात नहीं हो पाई है.

Read Time: 3 mins
तृप्ति डिमरी ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, इतने में खरीद सकते हैं 14 फ्लैट
तृप्ति डिमरी ने खरीदा बंगला
नई दिल्ली:

इंडेक्सटैप डॉट कॉम के मुताबिक एनिमल फेम तृप्ति डिमरी ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम क्षेत्र में कार्टर रोड पर ₹14 करोड़ में एक ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला बंगला खरीदा है. दस्तावेजों के अनुसार इस लेन-देन पर ₹70 लाख की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई गई है. बंगले के कुल एरिया में 2,226 वर्ग फीट का लैंड एरिया और 2,194 वर्ग फीट का बिल्ट अप एरिया शामिल है. इसके लिए 3 जून, 2024 को लेनदेन रजिस्टर किया गया था. डिमरी ने ₹30,000 की रजिस्ट्रेशन फीस भी चुकाई है. दस्तावेजों के अनुसार यह प्रॉपर्टी बेचने वाले सेड्रिक पीटर फर्नांडीस और मार्गरेट एनी मैरी फर्नांडीस हैं. फिलहाल इस पर कमेंट के लिए उनसे बात नहीं हो सकी. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक तृप्ति को भी जानकारी के लिए मेल किया गया लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया. वैसे अगर आम आदमी के हिसाब से देखा जाए तो 14 करोड़ में तो 14 अच्छे खासे फ्लैट लिए जा सकते हैं.

2023 में तृप्ति डिमरी ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ काम किया. डिमरी हाल ही में IMDb की टॉप 100 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय सितारों की लिस्ट में शामिल हुई हैं. मई 2024 में बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक नई फिल्म धड़क 2 अनाउंस की.

तृप्ति से पहले जॉन अब्राहम ने भी की थी बंगले की डील

दिसंबर 2023 में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने मुंबई के खार इलाके में 5,416 वर्ग फीट का बंगला खरीदा. इसमें 7,722 वर्ग फीट का लैंड एरिया शामिल है. इसकी कीमत ₹70.83 करोड़ है. फरवरी 2024 में मैकलॉड फार्मास्युटिकल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर गिरधारी लाल बावरी ने मुंबई के विले पार्ले इलाके में 7,000 वर्ग फीट में फैले 3,600 वर्ग फीट के बंगले को ₹101 करोड़ में खरीदा.

बांद्रा का बॉलीवुड कनेक्शन
बांद्रा वेस्ट में कार्टर रोड, बैंडस्टैंड, पाली हिल्स जैसे इलाके सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान जैसे कई बॉलीवुड एक्टर्स के घर हैं. आमिर खान की हाउसिंग सोसाइटी दिसंबर 2023 में चर्चा में थी.

बांद्रा का बॉलीवुड कनेक्शन
बांद्रा पश्चिम में कार्टर रोड, बैंडस्टैंड, पाली हिल्स जैसे इलाके सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान जैसे कई बॉलीवुड एक्टर्स के घर हैं. आमिर खान की हाउसिंग सोसाइटी दिसंबर 2023 में चर्चा में थी. स्थानीय ब्रोकर्स के अनुसार बांद्रा में प्रति वर्ग फीट की दर ₹50,000 से ₹150,000 प्रति वर्ग फीट तक होती है. यह दर कई कारकों जैसे कि प्रॉपर्टी की एज, इलाके और सामाजिक बुनियादी ढांचे पर निर्भर करती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898 एडी ने चटाई ऋतिक रोशन की फाइटर को धूल, एडवांस बुकिंग में कमा ले गई इतने करोड़
तृप्ति डिमरी ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, इतने में खरीद सकते हैं 14 फ्लैट
रेखा से लेकर सलमान खान तक, इन सेलेब्स का लगा सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में मेला, देखें तस्वीरें
Next Article
रेखा से लेकर सलमान खान तक, इन सेलेब्स का लगा सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में मेला, देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;