अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने पापा के 67 की उम्र में फिट रहने का खोल दिया राज, बताया इन दो बुरी आदतों से रहते हैं कोसों दूर

Anil Kapoor Fitness Secret Revealed: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. 67 की उम्र में भी वो 40 के एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं, लेकिन उनके फिटनेस का सीक्रेट क्या ये उनकी बेटी सोनम कपूर ने हाल ही में रिवील किया.

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने पापा के 67 की उम्र में फिट रहने का खोल दिया राज, बताया इन दो बुरी आदतों से रहते हैं कोसों दूर

अनिल कपूर ने फिटनेस के लिए छोड़ दी ये दो बुरी आदतें

नई दिल्ली:

Anil Kapoor Fitness Secret: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी फिट और हैंडसम एक्टर का जिक्र होता है, तो इसमें अनिल कपूर का नाम जरूर लिया जाता है. 67 साल की उम्र में भी अनिल कपूर की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. ना सिर्फ उनके लुक्स बल्कि उनकी पर्सनालिटी, उनकी फिजिक भी 30-35 साल के लड़कों को मात देती है. ऐसे में हर फैंस के मन में यही सवाल उठता है कि अनिल कपूर की आखिर फिटनेस का राज क्या है. अगर आप भी सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो यह सीक्रेट रिवील किया है खुद उनकी बेटी सोनम कपूर ने. सोनम ने बताया कि अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए अनिल कपूर कैसे अपनी लाइफस्टाइल मेंटेन रखते हैं.

तो इस वजह से 67 में 40 के लगते हैं अनिल कपूर

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने अपने पापा अनिल कपूर और चाचाओं की लाइफस्टाइल के बारे में बताया कि उनके फैमिली में किस तरीके का ट्रेडिशन चलता आया है. अपने पापा को लेकर सोनम कपूर ने बताया कि मेरे पिता शराब नहीं पीते है, वो सिगरेट भी नहीं पीते हैं. यही कारण है कि वो  इतने फिट और हैंडसम दिखते हैं. इसके अलावा सोनम ने बोनी कपूर की लाइफस्टाइल के बारे में भी बताया कि उन्हें खाना खूब पसंद है और कभी कभार वो ड्रिंक भी करते हैं. वहीं उनके चाचू संजय कपूर भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और काफी फिटनेस फ्रीक हैं.

सोनम ने बताया मम्मी करती हैं पापा को कंट्रोल

अनिल कपूर सिर्फ शराब और सिगरेट से ही दूर नहीं रहते बल्कि डाइट का विशेष ध्यान रखते हैं. सोनम ने बताया कि उनकी मां उनकी लाइफस्टाइल को मेंटेन रखने के लिए काफी कंट्रोल करती हैं. सोनम कहती हैं कि उनकी मां सुनीता कपूर हेल्थ के प्रति हमेशा बहुत कॉन्शियस रही हैं. पापा को कभी-कभी चीट मील खाना पसंद है, लेकिन मेरी मां एकदम इंडियन वूमेन की तरह हैं, जो उन्हें एक्स्ट्रा खाने से कंट्रोल करती है और उनकी डाइट का सबसे ज्यादा ख्याल रखती हैं.

एनिमल में छाए थे अनिल कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनिल कपूर हाल ही में फिल्म एनिमल में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाया था, लेकिन पिता के रोल में भी वो काफी हैंडसम हंक और स्टाइलिश लग रहे थे. इसके अलावा अनिल को हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ देखा गया था.