अनिल कपूर को याद आईं दोनों बेटियां, थ्रोबैक Photos शेयर कर बोले- तुम्हे हर रोज याद करता हूं लेकिन...

अनिल कपूर ने अपनी बेटियों को याद करते हुए तीन प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

अनिल कपूर को याद आईं दोनों बेटियां, थ्रोबैक Photos शेयर कर बोले- तुम्हे हर रोज याद करता हूं लेकिन...

अनिल कपूर ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर कर अपनी बेटियों को याद किया है. बेटियों को याद करते हुए लिखे गए इस पोस्ट में अनिल बेहद भावुक नजर आए. पोस्ट में लिखे गए शब्द इस बात की गवाही दे रहे हैं कि अनिल अपनी दोनों बेटियों से कितना प्यार करते हैं. बता दें, अनिल कपूर की दो बेटियां रिया और सोनम कपूर हैं. दोनों की ही अब शादी हो चुकी है. ऐसे में वे उन्हें काफी मिस करते हैं और इस बात को उन्होंने सबके सामने जाहिर भी कर दिया है.

अनिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से बेटियों की तीन प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो एक बर्थडे सेलिब्रेशन की है. इस फोटो में सोनम अपनी छोटी बहन रिया को केक खिलाती दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर भी दोनों बहनों के बचपन की है. वहीं एक अन्य तस्वीर में दोनों बेटियों के साथ अनिल कपूर भी खड़े दिखाई दे रहे हैं. आखिरी फोटो में अनिल ने शेरवानी पहन रखी है, तो वहीं रिया और सोनम लहंगे में दिख रही हैं. शायद ये तस्वीर सोनम की शादी की है.


अनिल कपूर इन फोटोज को शेयर कर इसके कैप्शन में लिखते हैं, 'मैं तुम दोनों को हर रोज याद करता हूं, लेकिन आज शायद कुछ ज्यादा याद आ रही है'. पापा के इस भावुक पोस्ट पर कमेंट करते हुए सोनम कपूर लिखती हैं, 'मिस यू डैड'. वहीं छोटी बेटी रिया ने कमेंट बॉक्स में इमोजी शेयर की है. बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में उद्योगपति आनंद आहूजा से शादी की थी, जबकि रिया की शादी हाल ही में अपने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से हुई है.


ये भी देखें: मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट, सुजैन खान भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com