विज्ञापन
Story ProgressBack

सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह का रिएक्शन, कहा- दुख इस बात का है कि...

सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह ने फिल्मों में वापसी की. उनकी ये वापसी इस बात का सबूत थी कि वो बच्चों की नजर में एक मजबूत मां बनकर रहना चाहती थी.

Read Time: 3 mins
सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह का रिएक्शन, कहा-  दुख इस बात का है कि...
सैफ अली खान से तलाक के बाद बच्चों को लेकर अमृता सिंह ने कही थी ये बात
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी बॉलीवुड में चौंकाने वाली खबर थी. ये वो दौर था जब अमृता अपने करियर के पीक पर थीं और सैफ अपना करियर बना रहे थे. दोनों की शादी हुई और उसके बाद दोनों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के मां बाप भी बने. शादी के बाद भले ही अमृता सिंह ने फिल्में करना छोड़ दिया लेकिन जब उनका सैफ से तलाक हुआ तो उन्होंने अपने करियर को वापस तवज्जो देने का फैसला किया. सैफ से तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह के पास आई और क्या वजह रही कि उन्होंने फिर से एक्टिंग करने का फैसला किया. इस बात का खुलासा खुद अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में किया था.

बच्चों के लिए मजबूत मां बनना चाहती थी अमृता सिंह  

1991 में जब सैफ और अमृता सिंह की शादी हुई तो सब लोग हैरान थे क्योंकि दोनों के बीच उम्र का काफी फासला था. लेकिन ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई और 2004 में दोनों के बीच तलाक हो गया. तब अमृता ने कमबैक का फैसला किया क्योंकि वो अपने बच्चों की नजर में कमजोर पैरेंट नहीं साबित होना चाहती थी. एक इंटरव्यू में अमृता ने कहा कि उन्होंने अपने बच्चों की खातिर फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट होने का फैसला किया था और इसलिए उन्होंने अपना एक्टिंग का करियर फिर से शुरू करने का फैसला किया.

बच्चों से दूर रहना खलता था   

इस इंटरव्यू में अमृता सिंह ने कहा कि वो किसी भी रूप में अपने बच्चों के सामने कमजोर पेरेंट साबित नहीं होना चाहती थीं. वो बच्चों की नजर में मजबूत बने रहना चाहती थीं और इसका एक ही जरिया था कि वो एक्टिंग फिर से शुरू कर दें. अमृता ने कहा कि जब वो काम करने बाहर जाती थीं तो बच्चे घर पर अकेले रहते थे. उन्होंने बच्चों को ये महसूस कराया कि बिना मां की निगरानी में घर पर रहना एक तरह की जिम्मेदारी भरी आजादी है. उन्होंने कहा कि बच्चों के ये एहसास कराना एक दिन का काम नहीं था. इसमें काफी समय लगा और काफी परेशानी भी आईं. बच्चे समझते थे अम्मा कई घंटों के लिए घर पर नहीं है. खासकर इब्राहिम तो महज चार साल का था और ये उम्र काफी छोटी होती है. उन्होंने कहा कि उन्हें ये देखकर काफी दुख होता था कि वो उस समय बच्चों के पास नहीं होती थी, लेकिन ये जिंदगी है.

फिर से शादी के मामले में अमृता सिंह ने क्या कहा

फिर से शादी के सवाल पर अमृता सिंह ने कहा कि वो 16 साल की नहीं है. सच कहें तो वो इस बारे में कुछ नहीं सोचती हैं लेकिन इसे लेकर कोई कुछ नहीं कह सकता है. आपको बता दें कि तलाक के बाद अमृता ने मोहित सूरी की फिल्म कलयुग से कमबैक किया था. इसके बाद वो शूट आउट एट लोखंडवाला में भी दिखीं. इसके साथ साथ दस कहानियां, औरंगजेब, टू स्टेट्स, ए फ्लाइंग जट्ट, हिंदी मीडियम और बदला जैसी फिल्मों में भी उन्होंने शानदार एक्टिंग की है. लास्ट में वो हेराफेरी 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखी थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रणबीर की इमेज, साई पल्लवी का फेस, रामायण की कास्टिंग से खुश नहीं सुनील लहरी, दशरथ बन रहे अरुण गोविल पर भी निकाला गुस्सा
सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह का रिएक्शन, कहा-  दुख इस बात का है कि...
कंगाली की हालत में इस बच्चे के लिए पापा ने बनाई थी फिल्म, पैसे देकर उसी फिल्म के लिए खरीदा अवॉर्ड, आखिर तक रहा मलाल
Next Article
कंगाली की हालत में इस बच्चे के लिए पापा ने बनाई थी फिल्म, पैसे देकर उसी फिल्म के लिए खरीदा अवॉर्ड, आखिर तक रहा मलाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;