आलिया-रणवीर को देखने के लिए भीड़ में यूं नजर आईं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता, Video हुआ वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) के म्यूजिक लॉन्च इवेंट के दौरान मौजूद फैन्स की भीड़ कुछ ऐसा चेहरा नजर आया, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

आलिया-रणवीर को देखने के लिए भीड़ में यूं नजर आईं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता, Video हुआ वायरल

आलिया-रणवीर को देखने के लिए भीड़ में खड़ी नजर आईं श्वेता बच्चन नंदा

खास बातें

  • आलिया-रणवीर को देखने पहुंचीं श्वेता बच्चन नंदा
  • भीड़ में खड़ी आईं नजर
  • आलिया-रणवीर ने खूब मचाई धूम
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) के म्यूजिक लॉन्च इवेंट के दौरान मौजूद फैन्स की भीड़ कुछ ऐसा चेहरा नजर आया, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन का चेहरा फैन्स के भीड़ के बीचों-बीच दिखाई दिया. इस दौरान उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाया. श्वेता नंदा भीड़ में खड़े होकर आलिया-रणवीर का उत्साह बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें श्वेता नंदा भीड़ में हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रही हैं.

Bharat Teaser: सलमान खान ने धांसू डायलॉग से मारी एंट्री, 'भारत' में दिखा देशभक्ति का रंग

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 

इस तस्वीर से साफ झलक दिखाई देती है कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की श्वेता नंदा काफी अच्छी फैन हैं. बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अपोजिट रोल में धमाकेदार किरदार में दिखाई देंगी. रैप सॉन्ग से जुड़ी फिल्म के म्यूजिक लॉन्च प्रमोशन में गुरुवार की रात को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Ranveer Singh Alia Bhatt) ने दमदार परफॉर्मेंस दी. मुंबई में हुए इस इवेंट के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी अतरंगी ड्रेस में दिखाई दिए. ग्रीन कलर के अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे रणवीर सिंह ने खूब धमाल मचाया.

रणवीर सिंह फिर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे, स्टेज पर आलिया संग कुछ यूं मचाया धमाल- देखें Video

इस इवेंट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मौजूद भीड़ में कूद पड़े और उन्हें हाथों-हाथ हवा में रखा. फिलहाल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी रणवीर सिंह की तरह ग्रीन कॉम्बिनेशन में शानदार ड्रेस पहना हुआ था. दोनों ने मुंबई के इस इवेंट में जमकर धमाचौकड़ी मचाई. इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पहली बार अपनी आवाज इस फिल्म में रैप करते हुए दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...