बिग बी ने डॉटर्स-डे पर लिखा लाडली श्वेता बच्चन के लिए पोस्ट, बोले- बेटियां सबसे अच्छी...

अमिताभ बच्चन ने डॉटर्स डे के मौके पर बेटी श्वेता के साथ अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर की है.

बिग बी ने डॉटर्स-डे पर लिखा लाडली श्वेता बच्चन के लिए पोस्ट, बोले- बेटियां सबसे अच्छी...

अमिताभ बच्चन ने डॉटर्स-डे पर किया पोस्ट

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन, जो कि सदी के महानायक के नाम से भी जाने जाते हैं, सोशल मीडिया में भी वे किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. मौका चाहे कोई भी हो, वे सोशल मीडिया में सामने आकर अपने फैंस और फॉलोअर्स से जरूर इसे लेकर बातें करते हैं. अब डॉटर्स-डे यानी कि बिटिया दिवस के मौके पर भी अमिताभ बच्चन ने सभी बेटियों के लिए एक बहुत ही प्यारा सा संदेश लिखा है. उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके लिखा है- हैप्पी डॉटर्स डे. बेटियां सबसे अच्छी होती हैं- अमिताभ बच्चन.

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के साथ जो अपनी तस्वीर पोस्ट की है, उसमें दोनों ही मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में बिग बी ने आगे लिखा है कि बेटियां न होतीं तो संसार, समाज, संस्कृति सब के सब नदारद होते...श्वेता बच्चन ने भी अपने पिता के इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा है कि लव यू पापा! फैंस और फॉलोअर्स भी कमेंट सेक्शन में पिता और बेटी के बीच के इस खूबसूरत रिश्ते पर प्यार भरी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


अमिताभ बच्चन ने इस खास दिन पर श्वेता के साथ अपनी एक और फोटो शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा है- हर दिन समर्पित अपनी बेटी को. हैप्पी डॉटर्स-डे...परंतु हर दिन बेटी के नाम.


अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर भी श्वेता बच्चन ने हार्ट इमोजी बनाकर जवाब दिया है. पिछले साल भी अमिताभ बच्चन ने डॉटर्स-डे के मौके पर अपनी बेटी श्वेता के साथ वाली तस्वीरों का एक प्यारा-सा कोलाज शेयर किया था. अमिताभ बच्चन अंतिम बार इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में दिखे थे.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com