Viral Video:खचाखच भरे हॉल में इस बच्चे ने तबले और सुरों से बांधा समां, उस्ताद भी हुए हैरान, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें वायरल Video

Viral Video:खचाखच भरे हॉल में इस बच्चे ने तबले और सुरों से बांधा समां, उस्ताद भी हुए हैरान, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अमिताभ ने शेयर किया वीडियो
  • इस बच्चे ने तबले और सुरों से बांधा समां
  • दोनों उस्ताद भी हुए हैरान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. फैन्स के लिए वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने फिर से वीडियो शेयर किया है, जो वाकई में काफी अद्भुत है. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक नन्हा सा बच्चा दो दिग्गजों के बीच बैठकर तबला बजा रहा है और सुरों की सरगम छेड़ रहा है. इस छोटे से बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दिवाली पार्टी में यूं इतरा कर डांस कर रही थीं करीना कपूर, अब वायरल हो रहा है Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी यह वीडियो काफी पसंद आया तभी तो उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: 'अद्भुत'. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @JaniJasmine नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था और बाद में अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया. इस बच्चे के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद प भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि इतनी कम उम्र में यह बच्चा कैसे इतना प्रतिभावान है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने दूसरे दिन किया जोरदार धमाका, कमा डाले इतने करोड़

 अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोनी टीवी का जबरदस्त शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. शो में रहते हुए वह कंटेस्टेंट से सवाल-जवाब तो करते ही हैं, साथ ही एक दोस्त की तरह गेम में मदद भी करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही कुछ फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. इनमें शामिल है, गुलाबो सिताबो, झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र. इसके अलावा अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी नवाजा जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...