अमिताभ बच्चन ने अनुष्का और विराट पर मारा यह जोक, बोले- पूरे सम्मान के साथ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ा ही मजेदार जोक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है,

अमिताभ बच्चन ने अनुष्का और विराट पर मारा यह जोक, बोले- पूरे सम्मान के साथ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया जोक

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का पोस्ट हुआ वायरल
  • अनुष्का-विराट पर ली चुटकी
  • 'चेहरे' है एक्टर की अपकमिंग फिल्म
नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) काम के साथ-साथ अपने कमाल के सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. वे आये दिन सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जो कि इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इस पोस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) पर ‘पूरे सम्मान' के साथ एक चुटकुला शेयर किया है. अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट देख कर उनके फैंस का हंसते-हंसते बुरा हाल है.

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Instagram) को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पर एक जोक इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया. साथ ही उन्होंने जोक को शेयर करते हुए लिखा कि वे दोनों की पूरी इज्जत करते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Joke) ने कलरफुल आउटफिट में अपनी एक फोटो शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखते हैं, “रंग अभी तक उतरा नहीं: और त्योहार के चुटकुले बंद नहीं हुए. अनुष्का और विराट के लिए पूरे सम्मान के साथ...ENGLISH: Anushka has a huge apartment ! HINDI: अनुष्का के पास विराट खोली है !”.

बिग-बी (Amitabh Bachchan) के इस मजेदार पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वे भी कमेंट्स के जरिये चुटकी लेना नहीं भूल रहे. बात करें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वे फिल्म ‘चेहरे (Chehre)' में नजर आने वाले हैं. उनके साथ इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में होंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com