अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा दिखते हैं बेहद डैशिंग, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- ये तो नाना पर गया है

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं. वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा दिखते हैं बेहद डैशिंग, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- ये तो नाना पर गया है

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य दिखते हैं नाना की तरह बेहद डैशिंग

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाते हैं और उन्होंने अपने करियर में कई अवॉर्ड्स जीते, जिसमें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, 3 राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार और 12 फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार  शामिल है. एक्टिंग के अलावा वह पार्श्व गायन और टीवी पर लोकप्रिय शो "कौन बनेगा करोड़पति" में भी वह नजर आए. इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी फिल्मों में करियर बनाया और अपने करियर में कई सारी फिल्में की. अब अमिताभ बच्चन फैमिली के नेक्स्ट जेनरेशन से यानी उनके नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी बॉलीवुड में करियर बनाने जा रहे हैं. 

अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं. वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अगस्त्य के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 'अगस्त्य तुम्हारी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू हो रहा है और हम सब इस बात को लेकर बेहद खुश हैं. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा. अगस्त्य नंदा जहां ‘आर्ची एंड्रयूस' के किरदार में दिखाई देंगे. वहीं, सुहाना खान वेरॉनिका के किरदार में होंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अगस्त्य नंदा का जन्म 23 नवंबर 2000 में हुआ था. अगस्त्य ने 2019 में ही लंदन के seven oaks स्कूल से पढ़ाई खत्म की है. श्वेता नंदा ने अगस्त्य की ग्रैजुएशन सेरेमनी की तस्वीर शेयर की थी. लंदन के इसी स्कूल में श्वेता की बड़ी बेटी यानी अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा और शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान ने भी पढ़ाई की है. अगस्त्य लुक में काफी हद तक अपने नाना और मामा की तरह ही डैसिंग हैं. फिल्म रिलीज बाद देखने वाली बात होगी कि क्या फैंस उन्हें भी उनके नाना की तरह ही प्यार देते हैं.