अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के Blue Tick की खातिर जोड़े हाथ और बोले- अब का गोड़वा जोड़े पड़ी का

अमिताभ बच्चन ने फनी अंदाज में ट्विटर पर Blue Tick वापस पाने के लिए ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी उनके ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के Blue Tick की खातिर जोड़े हाथ और बोले- अब का गोड़वा जोड़े पड़ी का

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर Blue Tick वापस करने पर दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

ट्विटर द्वारा हटाए गए ब्लू टिक की लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख खान, सलमान खान, रजनीकांत के अलावा दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन का अकाउंट भी शामिल है. वहीं अब इस पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन सामने आया है, जिस पर फैंस भी मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महानायक ने अपने अंदाज में ट्विटर में उनके अकाउंट पर ब्लू टिक वापस लाने की बात कही है. नीचे देखिए एक्टर का मजेदार ट्वीट.

कुछ देर पहले एक मजेदार ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ए twitter भइया  ! सुन रहे हैं  ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ...  तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ  तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं Amitabh Bachchan.. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम.  अब का गोड़वा (पैर) जोड़े पड़ी का??''

महानायक के इस ट्वीट पर फैंस के कमेंट की भी बहार लग गई है. एक यूजर ने लिखा, क्या ये आपका ही अकाउंट है या कोई फिरकी ले रहा है.

दूसरे ने लिखा, ऐसा है.... अब आपको भी लाइन में लगना पड़ेगा और इंतजार करना पड़ेगा. पहले आप जहां खड़े होते थे, लाइन वही से शुरू होती थी. तीसरे ने लिखा, सर यहां आपको लाइन में लगना पड़ेगा ,
यहां ये वाला हिसाब नही होगा की आप जहां खड़े हो जाएं लाइन वही से शुरू हो जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं