Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के ट्विटर ब्लू टिक को लेकर संभल नहीं रहे जज्बात, बोले- खेल खतम, पैसा हजम

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ट्विटर ब्लू टिक को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. इस बार तो ट्विटर ने बिग बी को जोर का झटका दिया है और बॉलीवुड के महानायक ने ट्विटर से यह सवाल पूछा है.

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के ट्विटर ब्लू टिक को लेकर संभल नहीं रहे जज्बात, बोले- खेल खतम, पैसा हजम

अमिताभ बच्चन का ब्लू टिक को लेकर आया ट्वीट

नई दिल्ली:

ट्विटर पर ब्लू टिक जाने के बाद से ही महानायक अमिताभ बच्चन लगातार ट्वीट कर खेद व्यक्त कर रहे हैं. इन ट्वीट्स में अमिताभ बच्चन का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. दिलचस्प यह है कि बिग बी एकदम खाटी अंदाज में ट्वीट करते नजर आ रहे हैं. अब एक ताजा ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने कहा कि अब उन्होंने रकम भर दी है तो ये बात सामने आ रही है कि जिनके एक मिलियन फॉलोवर्स हैं, उन्हें ब्लू टिक फ्री मिल रहा है. इस तरह अमिताभ बच्चन के जज्बात ट्विटर के ताजा नियमों से काफी प्रभावित हो रहे हैं, बेशक ऐसा वह मजाक में ही कर रहे हों.

अमिताभ ने एक ताजा ट्वीट में लिखा कि ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए उन्होंने सब्सक्रिप्शन फीस भी दे दी है, उन्हें ब्लू टिक वापस नहीं मिला है. लेकिन अब ये बात सामने आ रही है कि ब्लू टिक उन्हें फ्री में मिल रहा है जिनके एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. इस पर बिग बी ने कहा कि भाई मेरे तो 48 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. इस बात को अमिताभ ने देसी अंदाज में लिखा, ‘ए! ट्विटर मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ .. झौआ भर के त नाम हैं तुम्हार! पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल खातिर अब कहत हो जेकर एक मिलियन फॉलोअर उनकर नील कमल फ्री म.. हमार तो 48.4 मिलियन हैं, अब  ?? खेल खतम, पैसा हजम ?'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ के इस ट्वीट को फैंस जमकर लाइक और कमेंट्स बरसा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, अमिताभ बच्चन वैश्विक स्तर पर ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले अभिनेता हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, सर जीपे नंबर भेजो आपके पैसे वापस मांगता हूं. वहीं एक यूजर ने लिखा, ऐसा थोड़े होता, पैसे जल्द से जल्द वापस होने चाहिए.