अमीषा पटेल ने कश्मीर की वादियों में स्कूल के बच्चों के साथ किया 'कहो ना प्यार है' गाने पर डांस, देखते रह जाएंगे Video

अमीषा पटेल ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे आर्मी स्कूल के बच्चों के साथ 'कहो ना प्यार है' जैसे मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं

अमीषा पटेल ने कश्मीर की वादियों में स्कूल के बच्चों के साथ किया 'कहो ना प्यार है' गाने पर डांस, देखते रह जाएंगे Video

अमीषा पटेल ने कश्मीर की वादियों में स्कूल के बच्चों के साथ किया कहो ना प्यार है पर डांस

नई दिल्ली:

अमीषा पटेल बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. अमीषा का स्टाइल और फैशन आज भी लोगों को इंस्पायर करता है. अमीषा लंबे समय से बड़ी स्क्रीन पर भले ही ना दिखाई दी हों, लेकिन वे मोबाइल की स्क्रीन पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमीशा पटेल कश्मीर की वादियो में अपने मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. अमीषा का ये स्टाइल इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 

कहो ना प्यार है पर किया डांस 
अमीषा पटेल ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे आर्मी स्कूल के बच्चों के साथ 'कहो ना प्यार है' जैसे मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि यह वीडियो एक साल पुराना है. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- सो गुड आप अभी भी कितनी फिट हो. वहीं दूसरे ने लिखा मेरा फेवरेट गाना है यह मैम.

जल्द स्क्रीन पर करेंगी धमाल
एक्ट्रेस अमीषा पटेल काफी लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. पिछली बार उन्हें बिग बॉस के सीजन 13 में बतौर गेस्ट देखा गया था. वहीं अमीषा की अखिरी फिल्म की बात करें को 'भैयाजी सुपरहिट' में वे नजर आईं थीं और अब एक बार फिर अमीषा फैंस के बीच धमाल मचाने आ रही हैं जी हां, फिल्म गदर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. अब जल्द ही स्क्रीन पर दिखेगी  तारा सिंह और सकीना की जोड़ी.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com