एक फिल्म के बजट जितनी हर साल सिर्फ विज्ञापन से कमाई करते हैं अल्लू अर्जुन, 'पुष्पा' की कमाई जान पकड़ लेंगे माथा

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन आए दिन चर्चा में रहते हैं. कभी उनकी फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचा रही होती हैं, तो कभी वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं

एक फिल्म के बजट जितनी हर साल सिर्फ विज्ञापन से कमाई करते हैं अल्लू अर्जुन, 'पुष्पा' की कमाई जान पकड़ लेंगे माथा

एक फिल्म के बजट जितना हर साल सिर्फ विज्ञापन से कमाई करते हैं अल्लू अर्जुन

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन आए दिन चर्चा में रहते हैं. कभी उनकी फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचा रही होती हैं, तो कभी वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं, जिनकी इनकम काफी ज्यादा होती हैं. ऐसे में अब अभिनेता की विज्ञापन से कितनी इनकम होती इसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. अल्लू अर्जुन एक साल में सिर्फ विज्ञापन से एक साल 100 करोड़ रुपये कमाते हैं.

इस बात का दावा साउथ सिनेमा की सभी तरह की खबरें देने वाले इंस्टाग्राम हैंडल KeepLovingCinema ने किया है. इस इंस्टाग्राम हैंडल के अनुसार अल्लू अर्जुन हर साल अकेले विज्ञापन से 100 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं. हाल फिलहाल में दिग्गज अभिनेता 10 ब्रांड्स के ब्रांड एंबेसडर हैं. वह साउथ सिनेमा के सबसे ज्यादा ब्रांड वैल्यू रखने वाले कलाकारों में से एक हैं. इसके अलावा अल्लू अर्जुन अपनी फिल्मों से अच्छी-खासी मोटी कमाई करते हैं.


आपको बता दें कि इस साल अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा द राइज को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. 21 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुई उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में काफी शानदार कमाई की थी. अल्लू अर्जुन के फैंस पुष्पा के दूसरे भाग पुष्पा द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन इस फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये ले रहे हैं. वहीं, सुकुमार इसके लिए 50 करोड़ और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 5 करोड़ रुपये ले रही हैं. पुष्पा 2 को लेकर इन दिनों तैयारियां तेजी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्मदिन पर महेश भट्ट के घर पहुंचे आलिया और रणबीर कपूर