आलिया भट्ट सुबह के वक्त शूट पर जाते हुए कार में लेने लगी झपकी और फिर, देखें क्यूट सा Video

आलिया भट्ट शूट पर जाते हुए कार में बैठे- बैठे लेने लगी झपकी देखिए एक्ट्रेस का क्यूट सा वीडियो...

आलिया भट्ट सुबह के वक्त शूट पर जाते हुए कार में लेने लगी झपकी और फिर, देखें क्यूट सा Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सुबह के वक्त शूट पर जाते हुए शेयर किया क्यूट सा Video

खास बातें

  • आलिया भट्ट का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल
  • आलिया ने कार में बैठ- बैठे लेने लगी झपकी... देखें Video
  • आलिया की अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी है.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) राजस्थान के रणथंभौर से अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना कर काम पर लौट चुकी हैं. और इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर काम शुरु कर दिया है. इसी वजह से अकसर आलिया सुबह के वक्त शूटिंग पर जाते हुए स्पॉट हो जाती हैं. हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शूट पर जाती दिख रही हैं. लेकिन इस वीडियो में सबसे मजेदार है कि काम पर जाते हुए आलिया कार में बैठे- बैठे झपकी लेने लगती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- उठो. 

cpf911o8

alia bhatt
Photo Credit: alia bhatt

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में आलिया बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है.  वीडियो के साथ- साथ आलिया ने जस्टिन बीबर का न्यू सॉन्ग एनीवन का पोस्टर भी शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म संजय लीला भंसाली के डॉयरेक्शन में बनी गंगूबाई काठ‍ियावड़ी है. एक्ट्रेस के लिए साल 2020 प्रोफेशनल फ्रंट पर अच्छा नहीं रहा. उनकी फिल्म सड़क 2 को खूब बायकॉट किया गया और फिल्म बुरी तरह पिट गई. आलिया इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा सुर्खियों में है.