VIDEO: कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, चेहरे पर नजर आया प्रेग्नेंसी ग्लो

मॉम टू बी आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं. इसी के साथ आलिया भट्ट को अपनी प्रेग्नेंसी को भी इंजॉय करते हुए देखा जा सकता है.

VIDEO: कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, चेहरे पर नजर आया प्रेग्नेंसी ग्लो

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट

नई दिल्ली :

मॉम टू बी आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं. इसी के साथ आलिया भट्ट को अपनी प्रेग्नेंसी को भी इंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. आलिया और रणबीर जूनियर कपूर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. कहने की जरूरत नहीं है कि आलिया पर अलग ही प्रेग्नेंसी ग्लो दिखाई दे रहा है. आलिया ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है उसके बाद से ही मेटरनिटी आउटफिट्स को लेकर उन्होंने एक अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया है. अपने लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में भी आलिया बेहद कंफर्टेबल लेकिन स्टाइलिश अटायर में नजर आईं. सून टू बी मोमी का यह क्यूट वीडियो तेजी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है.

एक बार फिर आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इस दौरान आलिया भट्ट को बहुत ही सादे अंदाज में देखा गया. आलिया के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया व्हाइट कलर का एसिमिट्रिकल आरामदायक लेकिन बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. चेहरे पर मास्क लगाए हुए आलिया एयरपोर्ट से बाहर निकलती हैं और गाड़ी पर बैठकर रवाना हो जाती है. हालांकि इस वीडियो में आलिया के चेहरे पर थकान भी देखी जा सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया. आपको बता दें कि आलिया भट्ट को हाल ही में सिंगापुर में टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान एक प्रभावशाली भाषण भी दिया और फिल्मों में अब तक के अपने सफर के बारे में बात की. वर्क फ्रंट की बात करें, आलिया जल्द ही फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी. आलिया के पास करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है जिसमें रणवीर सिंह को-स्टार हैं.