आलिया भट्ट ने सालों पहले किया था खुलासा, रखेंगी बेटी का ये नाम 

आलिया भट्ट ने हाल ही में बेटी का स्वागत किया है. अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. सालों पहले उन्होंने खुलासा किया था कि वह उसका नाम क्या रखना चाहेंगी.

आलिया भट्ट ने सालों पहले किया था खुलासा, रखेंगी बेटी का ये नाम 

आलिया भट्ट बेटी का रखेंगी ये नाम

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट ने हाल ही में बेटी का स्वागत किया है. अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. सालों पहले उन्होंने खुलासा किया था कि वह उसका नाम क्या रखना चाहेंगी. अप्रैल में रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने रविवार को एक बच्ची का स्वागत किया. कपल ने अभी तक बच्चे के नाम की घोषणा नहीं की है, लेकिन आलिया ने सालों पहले कहा था कि वह क्या नाम रखेंगी. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

गली बॉय के प्रचार के दौरान आलिया और उनके को- एक्टर रणवीर सिंह सुपर डांसर सीजन 3 के सेट पर गए थे. एक कंटेस्टेंट ने बातचीत में कहा कि आलिया ने उनसे शो में अपना नाम लिखने के लिए कहा. हालांकि वह कंटेस्टेंट उनका नाम का सही उच्चारण नहीं कर सका, लेकिन आलिया को गलत स्पेलिंग इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसके बाद अपनी बेटी का नाम रखने का फैसला किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उस बच्चे ने आलिया को अल्मा कहा था. तब आलिया ने जवाब दिया था, "अल्मा बहुत ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम अल्मा रखूंगी. बता दें कि आलिया ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया. उन्होंने अपने और रणबीर के संयुक्त नोट के जरिए बच्चे के जन्म की घोषणा की. बच्ची की जन्म पर आलिया ने लिखा, हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर. हमारी बच्ची यहां है .. और यह जादुई बच्ची है.