मेट गाला में आलिया भट्ट को ऐश्वर्या राय समझ बैठे फोटोग्राफर, तो लोग बोले- बदला ले रहे हैं

आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में शिरकत की. उनका लुक काफी पसंद किया गया. लेकिन अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फोटोग्राफर उन्हें ऐश्वर्या राय समझ बैठे हैं.

मेट गाला में आलिया भट्ट को ऐश्वर्या राय समझ बैठे फोटोग्राफर, तो लोग बोले- बदला ले रहे हैं

आलिया को ऐश्वर्या समझ बैठे फोटोग्राफर

नई दिल्ली:

मेट गाला 2023 में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने शिरकत की. दोनों के लुक चर्चा में आए. लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ वैसे हा सीन नजर आ रहा है जैसा कुछ दिन पहले अंबानी फैमिली के इवेंट के दौरान पहुंचीं विदेशी हस्तियों के साथ नजर आया था. नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के दौरान कभी फोटोग्राफरों ने हॉलीवुड हस्तियों के नाम के उच्चारण गलत किए तो कई हस्तियों के नाम ही गलत ले लिए थे. अब न्यूयॉर्क में आलिया भट्ट के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है और रेडइट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों ने कमेंट किया है कि बदला ले लिया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट गाला 2023 इवेंट में पहुंचीं आलिया भट्ट मीडिया के सामने पोज दे रही हैं. उन्होंने सफेद कलर का गाउन पहना हुआ है और उनके साथ फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग भी नजर आ रहे हैं. वहीं मीडिया से लगातार आवाजें आ रही हैं. इन आवाजों में सुना जा सकता है कि ऐश्वर्या दिस वे. इस तरह फोटोग्राफर उन्हें ऐश्वर्या समझने की गलती कर बैठते हैं. बस यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

A case of mistaken identity - Western media calls Alia Bhatt -‘Aishwarya' at Met gala. Aishwarya always will be famous
by u/AntEducationals in BollyBlindsNGossip
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट के इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट भी आए हैं. एक कमेंट में लिखा गया है, 'अमेरिकी फोटोग्राफर 'ये शकीरा है क्या' का बदला ले रहे हैं.' तो वहीं एक कमेंट आया है, 'झेंडेया इकड़े इकडे का बदला ले रहे हैं.' इस तरह यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और खूब ढेर सारे कमेंट भी आ रहे हैं.