प्रेग्नेंसी के बाद अब इस चीज को लेकर चर्चा में आलिया भट्ट, जानिए क्या है एक्ट्रेस की नई वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (alia bhatt) इस साल की शुरुआत से लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. पहले अभिनेता रणबीर कपूर (ranbir kapoor) को डेट करने को लेकर फिर उनकी दुल्हनिया बनने को लेकर. बीते दिनों आलिया भट्ट ने अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया था.

प्रेग्नेंसी के बाद अब इस चीज को लेकर चर्चा में आलिया भट्ट, जानिए क्या है एक्ट्रेस की नई वजह

आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (alia bhatt) इस साल की शुरुआत से लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. पहले अभिनेता रणबीर कपूर (ranbir kapoor) को डेट करने को लेकर फिर उनकी दुल्हनिया बनने को लेकर. बीते दिनों आलिया भट्ट ने अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया था. जब उन्होंने शादी के दो महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. जिसके बाद आलिया भट्ट को फैंस सहित फिल्मी सितारों ने बधाई दी. इस बीच अब एक बार फिर से आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. 

इस बार अभिनेत्री ने फैंस को शादी की अंगूठी दिखाई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए अंगूठी दिखाई है. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आलिया भट्ट ने हाल ही में नया फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में वह अपनी शादी की अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं. अपने फोटोशूट की तस्वीरों को आलिया भट्ट ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरों में उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन के साथ फ्लोरल पिंक ड्रेस पहनी हुई है. इन तस्वीरों में उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है और कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में आलिया भट्ट का खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने निर्माता करण जौहर के शो का प्रमोशन भी किया है. आलिया भट्ट ने अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, मैंने इस साल कॉफी कैसे पी? सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.