विज्ञापन
Story ProgressBack

फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया से कमाई करते हैं नए एक्टर: अलाया एफ

इस दौरान पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ ने बताया है कि उन्होंने डेब्यू फिल्म जवानी जानेमन कैसे मिली. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि शुरुआत में नये कलाकार फिल्में फ्लॉप होने पर कैसे पैसे कमाते हैं.

Read Time: 2 mins
फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया से कमाई करते हैं नए एक्टर: अलाया एफ
फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया से कमाई करते हैं नए एक्टर, फोटो- instagram/alayaf
नई दिल्ली:

एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में पॉलिटिक्स, कल्चर, कॉमेडी, म्यूजिक और दूसरे अलग-अलग क्षेत्रों के महारथी शामिल हुए. बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट जगत की बात करें तो मेहमानों की लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अलाया एफ, जसलीन रॉयल, स्टैंड अप कॉमेडियन गौरव कपूर, रानी कोहीनूर, म्यूजीशियन अक्षय और आईपी सिंह रहे. #UnlockTheFuture नाम से चले इस इवेंट में सभी मेहमानों ने अपने विचार रखे. इस इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने अपने संघर्ष से युवाओं की प्रेरित करने की कोशिश की. 

इस दौरान पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ ने बताया है कि उन्हें डेब्यू फिल्म जवानी जानेमन कैसे मिली. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि शुरुआत में नये कलाकार फिल्में फ्लॉप होने पर कैसे पैसे कमाते हैं. अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में अलाया एफ ने बताया कि उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. करीब डेढ़ साल के लंबे संघर्ष के बाद उन्हें फिल्म जवानी जानेमन मिली थी. इस फिल्म के बाद अलाया एफ को करीब 3 साल तक अपनी अगली फिल्म के लिए इंतजार करना पड़ा था.

वहीं उन्होंने यह भी बताया है कि जब शुरुआत में कलाकारों की फिल्में फ्लॉप होती हैं कि तो वह सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कमाई करते हैं और अपने खर्चे निकालते हैं. अलाया एफ ने कहा, 'न्यू कमर एक्टर शुरुआत में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पैसे कमाते हैं क्योंकि शुरुआत में उन्हें फिल्मों से ज्यादा पैसे नहीं मिलते हैं.' इसके अलावा अलाया एफ ने और भी ढेर सारी बातें की. आपको बता दें कि वह जल्द ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धर्मेंद्र-प्रकाश कौर के साथ दिख रहा ये बच्चा था जया बच्चन का दीवाना, बड़े भाई के इंकार के बाद बन गया बॉलीवुड का किंग...पहचाना क्या?
फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया से कमाई करते हैं नए एक्टर: अलाया एफ
VIDEO VIRAL: सोनाक्षी-जहीर ने रिसेप्शन में किया 'छैया छैया', जमीन पर बैठ कर शाहरुख के स्टाइल में झूमकर किया डांस
Next Article
VIDEO VIRAL: सोनाक्षी-जहीर ने रिसेप्शन में किया 'छैया छैया', जमीन पर बैठ कर शाहरुख के स्टाइल में झूमकर किया डांस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;