अक्षय कुमार का कोरोनावायरस को लेकर Video हुआ वायरल, बोले- वही बचेगा जो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उन्होंने उन लोगों पर गुस्सा निकाला है, जो तमाम दिशा-निर्देशों के बावजूद भी घर से बाहर पार्टियों में जा रहे हैं.

अक्षय कुमार का कोरोनावायरस को लेकर Video हुआ वायरल, बोले- वही बचेगा जो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस को लेकर पोस्ट किया वीडियो
  • लोगों को दी खास सलाह
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप से भारत सहित पूरी दुनिया चिंतित है. इस माहामारी के कारण स्कूल, दफ्तर, मॉल से लेकर पूरा बॉलीवुड भी बंद हो गया है. सारे कलाकार अपने-अपने घरों में कैद हैं. कलाकार अपने घर से ही वीडियो बनाकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट कर उन लोगों पर निशाना साधा है, जो सरकार के निर्देश के बाद भी घर से बाहर घूम रहे हैं और पार्टियां कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने वीडियो में लोगों को कोरानावायरस के बचने की सलाह भी दी है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने वीडियो में कहा: "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि तमाम निर्देशों के बाद भी लोग बाहर क्यों जा रहे हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर जो लोग सफर से लौटे हैं उनका टेस्ट किया जा रहा है. उन्हें मुहर लगाकर होम क्वारंटाइन के लिए भेजा जा रहा है. उन्हें ये समझाकर भेजा जा रहा है कि तुम्हें सोशल डेस्टेंस बनाकर रहना है. अपने लिए और अपने आस-पास के लोगों के लिए. लेकिन हैरानी के बात यह है कि मुहर लगने के बावजूद कुछ लोग अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं. शादियों, पार्टियों या भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जा रहे हैं. ये किस तरह की मानसिकता है. इनको समझ नहीं आ रहा है कि कोरोनावायरस छुट्टी पर नहीं है वो जोरशोर से अपने काम में लगा है. इसलिए सभी से अनुरोध है कि सरकार के निर्देशों का पालन करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस तरह वीडियो ट्वीट कर लोगों को कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने की खास सलाह दी है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी भी अक्षय कुमार ने ट्वीट करके दी थी. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और रवीना टंडन का गाना टिप-टिप बरसा पानी का रीमेक भी देखने को मिलेगा. अब सुपर कॉप सीरीज की यह फिल्म पर्दे पर क्या धमाल मचाएगी, यह देखना दिलचस्प होगा.