अक्षय कुमार बने सिंगर, गाया भगवान शिव का भजन, देखकर बताइए कैसा लगा वीडियो

Shiv Bhajan By Akshay kumar: अक्षय कुमार ने एक्स पर टीजर अपलोड किया. उनका शिव भक्त वाला लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

अक्षय कुमार बने सिंगर, गाया भगवान शिव का भजन, देखकर बताइए कैसा लगा वीडियो

Shiv Bhajan By Akshay kumar: अक्षय कुमार ने गाया भजन

नई दिल्ली:

Shiv Bhajan By Akshay kumar: अक्षय कुमार ने 5 फरवरी के दिन फैन्स को एक श्रद्धा भक्ति से भरा तोहफा दे दिया है. उनका एक नया म्यूजिक वीडियो आ गया है. अक्षय ने  आज 3 फरवरी को पोस्टर रिवील किया इसमें वो एक डेडिकेटेड शिव भक्त नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर एक बार तो OMG-2 की याद आती है. उनका ये लुक काफी इंप्रेसिव लग रहा था. 3 फरवरी को जारी किए गए मोशन पोस्टर में अक्षय को ट्रेडिशनल ड्रेस पहने देखा जा सकता है. अक्षय ने पवित्र त्रिपुंड तिलक लगाया है और भक्ति में ऐसे डूबे नजर आ रहे हैं कि. पोस्टर में लहराती हुई जटाएं, रुद्राक्ष की माला, एक नाग की अंगूठी और हाथ में त्रिशूल - शिव पूजा में अहम प्रतीक हैं. इन सभी चीजों के साथ दिव्य माहौल को दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय ने एक्स पर टीजर अपलोड किया और लिखा, "जय महाकाल. "शंभु" गाने का वीडियो 5 फरवरी 2024 को रिलीज होगा." फैन्स 5 फरवरी को म्यूजिक वीडियो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये इस साल का अक्षय कुमार का पहला प्रोजेक्ट है. ये प्रोजेक्ट एक और लिहाज से खास है.'शंभू' को अक्षय कुमार, सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज ने मिलकर गाया है. इस गाने को अभिनव शेखर ने लिखा है. म्यूजिक की बात करें तो ये जिम्मेदारी भी विक्रम मॉन्ट्रोज ने दिया है. यह गाना 5 फरवरी को टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के लिए तैयार है.