रणवीर सिंह को 'बाला' डांस सिखाते दिखे अक्षय कुमार, वीडियो को शेयर कर दी ये चेतावनी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'बाला ओ बाला' स्टेप्स सिखाते नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह को 'बाला' डांस सिखाते दिखे अक्षय कुमार, वीडियो को शेयर कर दी ये चेतावनी

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' आगामी 5 नवंबर यानी दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही हैं. बीते बुधवार को इस फिल्म का पहला गाना 'आइला रे आइला' रिलीज किया गया और इसे खूब पसंद भी किया गया. अब इस गाने का बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'बाला ओ बाला' स्टेप्स करते दिख रहे हैं. वहीं, नजदीक बैठे अजय देवगन दोनों की हरकत पर स्माइल कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

धनाश्री वर्मा ने वर्ल्ड कप सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- चहल को मिस करेंगे...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अक्षय के हाथ पकड़कर डांस के लिए खींचते दिख रहे हैं. इसके बाद अक्षय 'बाला ओ बाला' स्टेप करते हैं और रणवीर सिंह उन्हें फॉलो कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर अक्षय ने वॉर्निंग भी दी है. उन्होंने लिखा है: " यह रणवीर सिंह और मेरा आइला रे आइला स्टेप है. आप अपना बेस्ट दीजिए अपना भी क्रेजी डांस शेयर मुझे दिखाइए. वॉर्निंग: यह स्टेप को गलत तरीके से करमा फ्यूचर प्लानिंग के लिए नुकसानदायक हो सकता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को अक्षय और कैटरीना कैफ की जोड़ी दिखेगी. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट रोल में हैं. फिल्म आगामी 5 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.