रेलवे स्टेशन पर लड़की ने अक्षय कुमार के गाने किया ऐसा डांस कि दूसरी ट्रेन के पैसेंजर भी देखते रह गए, जमकर वायरल हो रहा Video

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की ट्रेन से उतरते ही एक लड़की ने अपने अंदाज में डांस करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रेलवे स्टेशन पर लड़की ने अक्षय कुमार के गाने किया ऐसा डांस कि दूसरी ट्रेन के पैसेंजर भी देखते रह गए, जमकर वायरल हो रहा Video

अक्षय कुमार के गाने पर लड़की ने रेलवे स्टेशन पर किया ऐसे झूमकर डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गाने हों या साउथ के, गाने तो हर एक के फेवरेट होते हैं वहीं डांस दीवाने तो ऐसे हैं की जहां भी गाना बज जाए वे पैर थिरकाने से अपने आपको रोक नहीं पाते हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की ट्रेन से उतरते ही एक लड़की ने अपने अंदाज में डांस करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की ट्रेन से उतरते ही जैसे ही एक लड़की को अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौर का गाना आ रे प्रीतम प्यारे सुनाई दे जाता है वह वहीं रेलवे स्टेशन पर डांस करना शुरू कर देती है. लड़की का अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह क्या बात है रेलवे स्टेशन पर ही डांस तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- क्या बात है क्या डांस किया. आपको बता दें की यह कमेंट्स दूसरी भाषा में किए गए हैं. वहीं ये गाना भी साउथ की भाषा में डब है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जाह्नवी कपूर जिम के बाहर हुईं स्पॉट