अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बीच की विज्ञापन की शूटिंग, Photo शेयर कर एक्टर बोले- जब लोग घर पर बैठे हैं तब...

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) विज्ञापन की शूटिंग करते नजर आए, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर कसा तंज.

अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बीच की विज्ञापन की शूटिंग, Photo शेयर कर एक्टर बोले- जब लोग घर पर बैठे हैं तब...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लॉकडाउन (Lockdown) में की विज्ञापन की शूटिंग

खास बातें

  • लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने की विज्ञापन की शूटिंग
  • कमाल आर खान ने अक्षय कुमार पर कसा तंज
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) का चौथा चरण जारी है. ऐसे में कुछ जगहों पर एहतियात बरतते हुए लोगों को छूट भी दे दी गई है. बता दें, लॉकडाउन का यह चरण 31 मई तक जारी रहेगा. इसी बीच जब हर कोई अपने घरों में कैद है और कोरोनावायरस (Covid 19) से अपनी-अपनी जंग लड़ रहे हैं, वहीं एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) विज्ञापन की शूटिंग करते नजर आए. जिसकी फोटो बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्टर को शूट करते हुए साफ देखा जा सकता है. 


कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शूटिंग करते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अक्षय कुमार को हर चीज में जल्दबाजी में रहती हैं. जब लोग अपने-अपने घरों में बैठे हैं, तब वह सरकारी विज्ञापन के लिए शूट कर रहे हैं." कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगातार संकट के इस समय में जनता की मदद कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड देने के साथ ही थियेटर मालिकों की भी मदद की. अक्षय कुमार अकसर सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को जागरूक करने की कोशिश करते रहते हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' मार्च में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, लॉकडाउन (Lockdown) के चलते और कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया.