अक्षय कुमार ने कुछ इस अंदाज में किया सितंबर महीने का स्वागत, फैन्स बोले- किसी का भी वेलकम कर लो फिल्म...

अक्षय कुमार ने अपनी इंस्टा डीपी चेंज करने के साथ ही एक फोटो को भी शेयर किया है. इस फोटो में अक्षय कुमार का डैशिंग लुक देखते ही बन रहा है.

अक्षय कुमार ने कुछ इस अंदाज में किया सितंबर महीने का स्वागत, फैन्स बोले- किसी का भी वेलकम कर लो फिल्म...

अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सितारों में से एक हैं. अक्षय कुमार की बीते कुछ महीनों में बैक टू बैक कई फिल्में आयीं, लकिन सभी फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहीं. ऐसे में अब अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'कटपुतली' लेकर आ रहे हैं, जो साउथ की सुपर-डुपर हिट फिल्म 'रत्सासन' का हिंदी रीमेक है. अब देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय कुमार की इस नई फिल्म पर फैन्स प्यार कितना प्यार बरसाते हैं. अब तक फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रिस्पांस ही मिला है. इसी बीच अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी चेंज कर दी है, जिसे लेकर वे चर्चा में आ गए हैं. 

अक्षय कुमार ने अपनी इंस्टा डीपी चेंज करने के साथ ही एक फोटो को भी शेयर किया है. इस फोटो में अक्षय कुमार का डैशिंग लुक देखते ही बन रहा है. फोटो में अक्षय कुमार ऑल ब्लैक लुक में काफी कूल दिख रहे हैं. ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक ब्लेजर और ब्लैक जींस में अक्षय कुमार का स्वैग देखते ही बन रहां है. इसके साथ ही आंखों पर काला चश्मा के साथ एक्टर और भी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने 'हेलो सितंबर' कैप्शन दिया है. अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर फैन्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 

लोग फोटो पर दिल और फायर इमोजी पोस्ट करके भी प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बहुत हैंडसम दिख रहे हैं आप सर". तो एक अन्य ने लिखा है, "स्टाइलिश स्टार अक्षय कुमार". तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, "किसी का भी स्वागत कर लो फिल्म हिट नहीं होगी". बता दें, अक्षय कुमार को आखिरी बार फिल्म 'रक्षाबंधन ' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. उनकी अगली फिल्म 'कटपुतली' कल यानी 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

VIDEO:बहन अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए सलमान खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com