अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में नजर आएंगी दो सुपरहिट एक्ट्रेस, एक्टर ने शेयर की Photo

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म राम सेतु (Ram Setu) से जुड़े स्टारकास्ट के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें सभी लोग फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहे हैं. 

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में नजर आएंगी दो सुपरहिट एक्ट्रेस, एक्टर ने शेयर की Photo

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर जिनकी साल में 3 से 4 फिल्म आ जाती है. अक्षय कुमार की एक फिल्म रिलीज होती है तो अगले ही पल दूसरी फिल्म की घोषणा हो जाती है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाल ही में फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. फिल्म के कुछ दिन बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी. उनकी यह फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) पर आधारित है. अब अक्षय कुमार ने इस फिल्म से जुड़े स्टारकास्ट के साथ फोटो शेयर की है जिसमें सभी लोग फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहे हैं. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जो फोटो शेयर की उसमें जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में यह दोनों सुपरहिट एक्ट्रेस भी दिखाई देंगी. फिल्म की स्टारकास्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए ने एक्टर ने लिखा- 'जो टीम एक साथ तैयारी करती है वो हमेशा बेहतर करती हैं. एक बेहतरीन कहानी रामसेतु का रीडिंग सेशन शाम को. इस फिल्म को शूट करने के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं हो रहा.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें के वो जल्द ही फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) में नजर आएंगे. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार सारा अली खान के साथ 'अतरंगी' में भी काम कर रहे हैं. उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' भी रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि ये सभी फिल्में 2021 में रिलीज होने वाली हैं.