रवि दुबे के नन्हे भतीजे ने शानदार अंदाज में गाया अक्षय कुमार का 'बाला' सॉन्ग, खुद खिलाड़ी भी हो गए फिदा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में रवि दुबे (Ravi Dubey) के भतीजे का वीडियो रिट्वीट किया है, जो बड़े ही जबरदस्त अंदाज में 'बाला' सॉन्ग गाते हुए दिखाई दे रहा है.

रवि दुबे के नन्हे भतीजे ने शानदार अंदाज में गाया अक्षय कुमार का 'बाला' सॉन्ग, खुद खिलाड़ी भी हो गए फिदा

रवि दुबे (Ravi Dubey) के भतीजे ने क्यूट अंदाज में गाया अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का गाना

खास बातें

  • अक्षय कुमार का फैन बने रवि दुबे के नन्हे भतीजे
  • जबरदस्त अंदाज में नन्हे फैन ने गाया बाला सॉन्ग
  • अक्षय कुमार भी वीडियो देखकर हो गए फिदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीतते हैं. बीते साल अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के अपने 'बाला' (Bala) सॉन्ग से धमाल मचाकर रख दिया था. बड़ों के साथ-साथ बच्चों को भी यह गाना खूब पसंद आया था. रवि दुबे (Ravi Dubey) के भतीजे का वीडियो इस बात का सबूत है कि अक्षय कुमार ने 'बाला' सॉन्ग से बच्चों को भी अपना फैन बना दिया है. दरअसल, अक्षय कुमार ने हाल ही में रवि दुबे के भतीजे का वीडियो रिट्वीट किया है, जो बड़े ही जबरदस्त अंदाज में 'बाला' सॉन्ग गाते हुए दिखाई दे रहा है. 


रवि दुबे (Ravi Dubey) का नन्हा भतीजा न केवल गाना गा रहा है बल्कि उस पर थिरकता हुआ भी नजर आ रहा है. वहीं, एक्टर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मेरा नन्हा भतीजा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सर बाला का बहुत बड़ा फैन है." एक्टर के भतीजे के इस वीडियो ने अक्षय कुमार का भी दिल जीत लिया. वहीं, अक्षय कुमार ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, "उसे लीरिक्स धमाकेदार लगे. बहुत क्यूट है." अक्षय कुमार द्वारा रिट्वीट किया गया यह वीडियो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि बाला सॉन्ग के जरिए फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के कैरेक्टर के बारे में बताया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म लक्ष्मी बम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके बाद अक्षय कुमार सूर्यवंशी में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. उनकी यह फिल्म मार्च महीने में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. इसके अलावा अक्षय कुमार बेल बॉटम, बच्चन पांडे और पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.