पर्दे पर एक झलक देखते ही मर मिटे थे फैंस, अक्षय कुमार की इस पहली एक्ट्रेस का अब बदल चुका है इतना लुक, क्या अपने पहचाना?

खिलाड़ी कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म सौगंध से की थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री शांतिप्रिया मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म सौगंध अक्षय कुमार के साथ शांतिप्रिया की भी डेब्यू फिल्म थी.

पर्दे पर एक झलक देखते ही मर मिटे थे फैंस, अक्षय कुमार की इस पहली एक्ट्रेस का अब बदल चुका है इतना लुक, क्या अपने पहचाना?

अक्षय कुमार की पहली हीरोइन शांतिप्रिया का बदला लुक

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में होती हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 30 साल से ज्यादा हो चुके हैं. अब तक अक्षय कुमार बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों और हीरोइनों के साथ काम कर चुके हैं. खिलाड़ी कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म सौगंध से की थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री शांतिप्रिया मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म सौगंध अक्षय कुमार के साथ शांतिप्रिया की भी डेब्यू फिल्म थी.

इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार का करियर चल पड़ा, वहीं शांतिप्रिया कुछ फिल्मों के बाद पर्दे से गायब हो गईं. हालांकि वह अपने समय की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं. लेकिन अब शांतिप्रिया का लुक पहले से काफी बदल गया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शांतिप्रिया अपने चाहने वालों के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में उनका लुक पहले से काफी बदल गया है. हालांकि शांतिप्रिया खूबसूरती में आज भी कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं.

आपको बता दें कि शांतिप्रिया ने बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी बढ़िया काम किया. साउथ में उन्हें अच्छी सफलता मिली, लेकिन बॉलीवुड में जगह नहीं बना पाईं. शांतिप्रिया ने 1999 में एक्टर सिद्धार्थ से शादी की थी. सिद्धार्थ बाजीगर और वंश जैसी फिल्मों में नजर आए थे. शादी को 5 साल भी नहीं हुए थे और सिद्धार्थ हार्ट अटैक के बाद दुनिया छोड़ गए. उनकी उम्र सिर्फ 40 साल थी. शादी के कुछ सालों बाद ही पति को खो देने के बाद शांतिप्रिया की लाइफ ही बदल गई. वह गम के अंधेरों में डूब गईं. उनके दो बच्चों के  परवरिश की जिम्मेदारी भी उन पर अकेले आ गई. शांतिप्रिया ने अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए टीवी शो में छोटे- छोटे रोल भी किए. बीते दिनों वह वेब सीरीज धरावी बैंक में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kiara Advani, Palak Tiwari और Rasha Thadani एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट