मसूरी की सड़कों पर बर्फबारी में पुलिस यूनिफॉर्म में टहलते दिखे अक्षय कुमार तो फैंस बोले- कड़क पुलिस अफसर

अक्षय अपनी एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए मसूरी में हैं. अक्षय ने मसूरी में सड़क टहलते हुए एक वीडियो शेयर की है, जहां बर्फबारी हो रही है.

मसूरी की सड़कों पर बर्फबारी में पुलिस यूनिफॉर्म में टहलते दिखे अक्षय कुमार तो फैंस बोले- कड़क पुलिस अफसर

अक्षय अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूट के लिए मसूरी में हैं

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए मसूरी में हैं. अक्षय कुमार ने मसूरी में सड़कों पर टहलते हुए एक वीडियो शेयर की है. जहां बर्फबारी हो रही है. क्लिप में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर की वर्दी में हैं. इसमें वह बर्फ से ढकी सड़क पर चेहरे पर मुस्कान लिए टहल रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म गुड न्यूज का गाना दिल ना जानेया बज रहा है. अक्षय कुमार ने लिखा है, ‘एक ऐसे प्रोफेशन के लिए आभारी हूं जो मुझे इस तरह के खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करती है.'

बता दें कि अक्षय के पास एक के बाद एक कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी फिल्म राम सेतु को की शूटिंग पूरी की है. उन्होंने इसकी वीडियो फैंस के साथ शेयर की. फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा नजर आएंगी. अपनी टीम के साथ वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “रामसेतु को बनाने के लिए वानर सेना की जरूरत थी और मेरी फिल्म रामसेतु को बनाने के लिए मेरी सेना ये है. इस फिल्म में अक्षय का लुक काफी अलग है, वो लंबे बालों में दिख रहे हैं. अक्षय ने कैप्शन में लिखा है, आज मेरी फिल्म 'राम सेतु' का आखिरी दिन है. इस फिल्म के निर्माण के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा. इस रोल को करना फिर से स्कूल जाने जैसा था. हम सबने बहुत मेहनत की है. अब बस आपका प्यार चाहिए. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और पंकज त्रिपाठी भी हैं.

वहीं अक्षय कुमार ने अपनी एक और बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट की भी घोषणा की है. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक्शन (चेकमार्क इमोजी). कॉमेडी (चेकमार्क इमोजी). रोमांस (चेकमार्क इमोजी). नाटक (चेकमार्क इमोजी). लोडिंग दिस होली. साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे 18 मार्च, 2022 को रिलीज होगी. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी और एक्ट्रेस कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज को भी टैग किया है.

इन फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार के पास ‘पृथ्वीराज', ‘रक्षा बंधन', ‘ओएमजी 2', और ‘ओह माय गॉड 2' है. हाल ही में अक्षय आनंद एल राय की अतरंगी रे में धनुष और सारा अली खान के साथ नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com