अक्षय कुमार फैमिली के साथ गोवा में सेलिब्रेट कर रहे हैं क्रिसमस, बजाई गिटार तो वाइफ ट्विंकल खन्ना ने कहा- मुझे बहुत खुशी है कि मैं कमरे में....

अक्षय कुमार फैमिली के साथ गोवा में क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं. रविवार को इंस्टाग्राम पर अक्षय ने गिटार बजाते हुए एक वीडियो पोस्ट की. उन्होंने क्रिसमस गाने पर डांस और लिपसिंक भी की. क्लिप में एक्टर को गिटार के साथ एक स्विमिंग पूल के पास देखा जा सकता है.

अक्षय कुमार फैमिली के साथ गोवा में सेलिब्रेट कर रहे हैं क्रिसमस, बजाई गिटार तो वाइफ ट्विंकल खन्ना ने कहा- मुझे बहुत खुशी है कि मैं कमरे में....

अक्षय कुमार फैमिली के साथ गोवा में सेलिब्रेट कर रहे हैं क्रिसमस

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार फैमिली के साथ गोवा में क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं. रविवार को इंस्टाग्राम पर अक्षय ने गिटार बजाते हुए एक वीडियो पोस्ट की. उन्होंने क्रिसमस गाने पर डांस और लिपसिंक भी की. अक्षय ने ब्लैक वेस्ट, ब्लू ट्राउजर और डार्क सनग्लासेज पहने थे. क्लिप में एक्टर को गिटार के साथ एक स्विमिंग पूल के पास देखा जा सकता है. वह जोस फेलिसियानो की आई वाना विश यू ए मेरी क्रिसमस पर थिरकते दिख रहे हैं. अक्षय कुमार ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "पीओवी: क्रिसमस वाइब्स इन गोवा. जहां कुछ भी स्थिर नहीं रहता है - न तो मैं, न ही कैमरा. इसके साथ मुस्कुराते हुए क्रिसमस ट्री और सांता क्लॉज इमोजी भी उन्होंने ऐड किया है. उन्होंने हैशटैग - क्रिसमस 2022 भी ऐड किया है. 


पोस्ट पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने लिखा, "मुझे बहुत खुशी है कि मैं कमरे में थी औऱ इसे नहीं देखा. इसके साथ उन्होंने लाफिंग और हंसते हुए इमोदी ऐड किया. इस पर डायना पेंटी ने हंसते हुए जोड़ा और हाथ जोड़कर इमोजी बनाया और लिखा, "मेरी क्रिसमस सर." फैंस ने इस पर लिखा, मिस्टर के की ओर से सबसे अच्छा क्रिसमस उपहार."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अक्षय कुमार ने ने 2001 में ट्विंकल के साथ शादी की. दोनो के दो बच्चों हैं. बेटा आरव कुमार और बेटी नितारा कुमार. कपल ने 2002 में आरव का स्वागत किया, नितारा का जन्म 2012 में हुआ.वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार को हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म राम सेतु में देखा गया था, जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी.