विज्ञापन
Story ProgressBack

अजय देवगन समेत इन स्टार्स ने तीसरी बार पीएम बनने पर नरेंद्र मोदी को दी बधाई, कंतारा स्टार ने भी लिखा खास मैसेज

नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने वाले हैं. इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों ने उन्हें बधाई दी.

Read Time: 3 mins
अजय देवगन समेत इन स्टार्स ने तीसरी बार पीएम बनने पर नरेंद्र मोदी को दी बधाई, कंतारा स्टार ने भी लिखा खास मैसेज
फिल्म स्टार्स ने नरेंद्र मोदी को पीएम बनने पर दी बधाई
नई दिल्ली:

नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए तैयार हैं और पूरा देश उत्साह से भरा हुआ है. दिल्ली में रविवार (9 जून) को शपथ ग्रहण समारोह से पहले अजय देवगन से लेकर अनिल कपूर तक कई बॉलीवुड हस्तियां उन्हें बधाई देने के लिए आगे आई हैं. अभिनेता अजय देवगन ने ट्विटर के नाम से मशहूर एक्स पर अपनी शुभकामनाएं भेजीं. उन्होंने लिखा, "प्रधानमंत्री @narendramodi जी को उनके फिर चुने जाने पर बधाई! अपनी बुद्धिमत्ता और करुणा के साथ भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में निरंतर सफलता की कामना करता हूं."

कंतारा स्टार अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने भी उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया को चुना और लिखा, "भारत के प्रधानमंत्री के रूप में अपने तीसरे कार्यकाल के लिए #नरेंद्रमोदी को बधाई. हम विकास, शिक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति आपके समर्पण की गहराई से सराहना करते हैं." अभिनेता अनिल कपूर भी इस कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं. उन्हें ANI पर अपने विचार व्यक्त करते हुए देखा गया. शपथ ग्रहण समारोह के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं बस यही चाहता हूं कि देश समृद्ध हो और समृद्धि के मार्ग पर आगे बढ़ता रहे. यह सकारात्मक है." 

अभिनेता अनुपम खेर ने बताया कि वे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. एएनआई के साथ हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि वे तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले रहे हैं. "पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने देश को बहुत अच्छे से चलाया है. मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नई सरकार देश को आगे ले जाएगी. हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हैं और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ सकते हैं. मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे इस समारोह में आमंत्रित किया है." 

इससे पहले दिन में अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि मोदी का तीसरी बार पद संभालना एक बड़ी उपलब्धि है और लोकतंत्र के लिए एक अच्छा संकेत है. "मैं शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने जा रहा हूं... यह एक बहुत ही ऐतिहासिक घटना है... लगातार तीसरी बार पद संभालना नरेंद्र मोदी की बड़ी उपलब्धि है, उन्हें मेरी हार्दिक शुभकामनाएं.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और परेश रावल ने रविवार को नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दीं. बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "भारत की जनता हमारे नेता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के इस ऐतिहासिक मौके पर हार्दिक शुभकामनाएं देती है. एक बात याद रखें कि जनता आपसे बहुत प्यार करती है, तो वो सिर्फ तीन तक नहीं गिनेगी आगे भी गिनती रहेंगी. जय हो. जयकार हो."

इस बीच, बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने भी पीएम मोदी को बधाई दी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Review in Hindi: ये कल्कि तो अमिताभ बच्चन ले गए...जानें कैसी है कल्कि 2898 एडी
अजय देवगन समेत इन स्टार्स ने तीसरी बार पीएम बनने पर नरेंद्र मोदी को दी बधाई, कंतारा स्टार ने भी लिखा खास मैसेज
सोनाक्षी जहीर के रिसेप्शन में शेरा के बेटे ने लूटी लाइमलाइट, पहुंचे इस अंदाज में दूल्हा हो गया फेल, लोग बोले- अगला सलमान खान
Next Article
सोनाक्षी जहीर के रिसेप्शन में शेरा के बेटे ने लूटी लाइमलाइट, पहुंचे इस अंदाज में दूल्हा हो गया फेल, लोग बोले- अगला सलमान खान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;