ऐश्वर्या राय बच्चन से खूबसूरती के मामले में कम नही 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की 'छोटी नंदिनी', सारा अर्जुन की तस्वीरें देख फैंस कह रहे हैं ये बात

पोन्नियिन सेल्वन 2 में छोटी नंदिनी के किरदार में चाइल्ड एक्ट्रेस सारा अर्जुन का परफॉर्मेंस पूरी तरह से अलग रहा है. वह ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती ही नहीं एक्टिंग को भी पर्दे पर निभाने में सफल रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन से खूबसूरती के मामले में कम नही 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की 'छोटी नंदिनी', सारा अर्जुन की तस्वीरें देख फैंस कह रहे हैं ये बात

पोन्नियिन सेल्वन 2 की छोटी नंदिनी यानी सारा अर्जुन की तस्वीरें देख फैंस भी करेंगे तारीफ

नई दिल्ली:

पोन्नियिन सेलवन 2 जहां बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. तो वहीं फैंस की नजरें फिल्म में मौजूद हर किरदार को पसंद कर रही है. लेकिन इस फिल्म में शो स्टीलर ऐश्वर्या राय बच्चन के नंदिनी के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस सारा अर्जुन हैं, जो PS 2 में छोटी नंदिनी की भूमिका निभाती हुई नजर आई हैं. एक्ट्रेस के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया है. यहां तक कि फैंस का कहना है कि उनसे बेहतर ऐश्वर्या के यंग वर्जन का किरदार कोई नहीं निभा पाता. अगर आप यकीन नहीं मान रहे तो हम आपको सारा अर्जुन की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाएंगे, जिसे देखकर आप भी यह बात मान जाएंगे. 

नंदिनी के छोटे वर्जन के रूप में चाइल्ड एक्ट्रेस सारा अर्जुन का परफॉर्मेंस पूरी तरह से अलग रहा है. वह ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती ही नहीं एक्टिंग को भी पर्दे पर निभाने में सफल रही हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं हैं, जो पर्दे पर चियान विक्रम के साथ काम कर रही हैं.

इतना ही नहीं 18 जून 2005 में जन्मी 17 साल की सारा अर्जुन के पिता राज अर्जुन भी एक एक्टर हैं, जो कि शबरी, सिक्रेट सुपरस्टार, वॉचमैन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं अपने नेगेटिव किरदार के लिए अवॉर्ड भी हासिल कर चुके हैं. 

मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी