जया बच्चन से खुद की तारीफ सुन रो पड़ीं Aishwarya Rai, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

जया बच्चन से खुद की तारीफ सुन रो पड़ीं Aishwarya Rai, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और जया बच्चन (Jaya Bachchan)

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक माना जाता है. ऐश्वर्या राय अपनी सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) के भी बेहद करीब हैं. जया बच्चन अकसर अपनी बहू की तारीफ करती नजर आती हैं. उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की खूब तारीफ कर रही हैं. सास से तारीफ मिलता देख ऐश्वर्या राय इमोशनल हो जाती हैं और उनके आंसू निकल पड़ते हैं.

5 साल में इतनी बदल गईं 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं Photos और Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. यह वीडियो साल 2007 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जया बच्चन स्टेज पर फिल्मफेयर अवॉर्ड प्रजेंट करने पहुंचती हैं और इसी दौरान बहू ऐश्वर्या राय की तारीफ करने लग जाती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ बैठीं हैं और काफी इमोशनल हो जाती हैं.

Taapsee Pannu का खुलासा, बोलीं- 'मुझे फिल्म से हटाया गया, क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म करूं'

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लेकर जया बच्चन (Jaya Bachchan) वीडियो में कहती दिख रही हैं मैं फिर से एक प्यारी लड़की की सास बनने जा रही हूं, जो कि बहुत अच्छे संस्कारों वाली और वैल्यू वाली है. उसकी मुस्कुान बहुत प्यारी है. मैं परिवार में तुम्हारा स्वागत करती हूं, आई लव यू. 

मलाइका अरोड़ा स्टेज पर 'बैंग बैंग' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती आईं नजर, टेरेंस और गीता भी दिखे साथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं.