Box Office: जो 10 दिनों में न कर सके सलमान खान वो 2 दिन में कर दिखाया ऐश्वर्या राय ने, बॉक्स ऑफिस पर चटाई 'किसी का भाई किसी की जान' को धूल

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज है. जिसमें से एक अभिनेता सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान है तो दूसरी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पीएस-2 (पोन्नियिन सेल्वन) है.

Box Office: जो 10 दिनों में न कर सके सलमान खान वो 2 दिन में कर दिखाया ऐश्वर्या राय ने, बॉक्स ऑफिस पर चटाई 'किसी का भाई किसी की जान' को धूल

पीएस-2 ने बॉक्स ऑफिस पर चटाई 'किसी का भाई किसी की जान' को धूल

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज है. जिसमें से एक अभिनेता सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान है तो दूसरी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पीएस-2 (पोन्नियिन सेल्वन) है. सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पीएस-2 इस शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ तीन दिन हुए हैं और ऐश्वर्या राय की फिल्म ने सलमान खान की फिल्म को धूल चटा दी है. 

दरअसल किसी का भाई किसी  की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बाद पहले दिन 13.5 करोड़, दूसरे दिन 25.75 करोड़ , तीसरे दिन 26.61 करोड़, चौथे दिन 10.17 करोड़, पांचवें दिन 6.12 करोड़, छठे दिन 4.5 करोड़, सातवें दिन 3.5 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद कुल वीकेंड कलेक्शन 90.15 करोड़ हुआ था. वहीं आठवें दिन 2.35 करोड़, नौवें दिन 3.3 करोड़ की कमाई की थी. जिसके बाद अब फिल्म के जल्द 100 करोड़ रुपये कमाने की संभावना है.

वहीं बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पीएस-2 की तो इस फिल्म ने दो ही दिन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. पोन्नियिन सेल्वन ने पहले दिन 24 करोड़ की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा बढ़कर 26.2 करोड़ हो गया था. वहीं अब तीसरे दिन फिल्म ने 30 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म की कमाई 100 करोड़ से केवल 20 करोड़ कम 80.20 करोड़ हो गई है. हालांकि उम्मीद है कि फिल्म वीकडेज में ही यह आंकड़ा पार कर लेगी. हालांकि दुनियाभर में पोन्नियिन सेल्वन 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kiara Advani, Palak Tiwari और Rasha Thadani एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट