बेटी के साथ ऐश्वर्या राय ने जमकर किया डांस, साथ देने पहुंची जेनेलिया डिसूजा, फिर हुआ कुछ ऐसा ऐश पर भड़क उठे फैन्स

वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. दोनों ही मां बेटी इस वीडियो में मस्तमौला अंदाज में नजर आ रही हैं.

बेटी के साथ ऐश्वर्या राय ने जमकर किया डांस, साथ देने पहुंची जेनेलिया डिसूजा, फिर हुआ कुछ ऐसा ऐश पर भड़क उठे फैन्स

आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन जब भी साथ नजर आते हैं लाइम लाइट बटोर ही लेते हैं. हाल ही में फिल्म द आर्चीज के शो पर दोनों अपने पूरे परिवार के साथ प्रीमियर पर पहुंचे थे. उस वक्त भी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के ब्लैक लेडी लुक ने खूब तारीफें बटोरी थीं और अब दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आराध्या बच्चन को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो कुछ पुराना होगा. वीडियो में मां बेटी की खास ट्यूनिंग भी बेहद क्यूट नजर आ रही है.

ऐश-आराध्या के संग जेनेलिया

रेडिट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. दोनों ही मां बेटी इस वीडियो में मस्तमौला अंदाज में नजर आ रही हैं. जो किसी प्रोग्राम में डीजे लाइट्स पर डांस कर रही हैं. उनके साथ पीली ड्रेस में जेनेलिया डिसूजा भी दिखाई दे रही हैं. तीनों ही दुनियाभर से बेफिक्र होकर पूरी मस्ती में डांस कर रही हैं. आसपास लोगों की जबरदस्त भीड़ भी दिखाई दे रही है. जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही किसी खास कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं. जिसमें ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत ब्लैक अटायर में नजर आ रही हैं. साथ में आराध्या बच्चन हैं जो फर वाली प्यारी सी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

aishwarya and aaradhya dancing
byu/Due-Tourist-4929 inBollyBlindsNGossip

इस हरकत पर भड़के यूजर्स

मम्मी और बेटी का ये क्यूट वीडियो रेडिट पर ट्रेंड कर रहा है. जिसमें दोनों का साथ तो लोगों को खूब पसंद आ रहा है लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की एक हरकत पर यूजर्स फिर भड़क गए हैं. डांस करते करते भी ऐश्वर्या राय बच्चन बार बार आराध्या बच्चन को पकड़ रही हैं और क्लिप के आखिर में आराध्या बच्चन के गले में हाथ डालकर ही खड़ी हो जाती हैं. इस वीडियो को देख यूजर्स ने आराध्या बच्चन को थोड़ा स्पेस देने की बात कही है. एक यूजर ने लिखा कि ऐश को कुछ देर के लिए उसे अकेला छोड़ देना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ऐश्वर्या हर समय उस से चिपकी रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com