साइरस मिस्त्री की कार एक्सीडेंट के बाद दीया मिर्जा कर रही हैं फैंस से इस बात की अपील, दे रही हैं ये खास सलाह

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे. रविवार को उनका एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया. यह एक्सीडेंट इतना दर्दनाक था कि साइरस मिस्त्री के साथ एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई.

साइरस मिस्त्री की कार एक्सीडेंट के बाद दीया मिर्जा कर रही हैं फैंस से इस बात की अपील, दे रही हैं ये खास सलाह

साइरस मिस्त्री की कार एक्सीडेंट के बाद दीया मिर्जा कर रही हैं फैंस से इस बात की अपील

नई दिल्ली:

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे. रविवार को उनका एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया. यह एक्सीडेंट इतना दर्दनाक था कि साइरस मिस्त्री के साथ एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई. उनके निधन से देशभर में शोक का मौहाल है. देश की कई बड़ी हस्तियां साइरस मिस्त्री के निधन पर शोक व्यक्त कर रही हैं. साथ ही अपने चाहने वालों को कार ड्राइव करते वक्त सावधानी बरतने की हिदायत दे रही हैं. 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने भी अपने फैंस को कार ड्राइव करते वक्त विशेष ध्यान देने की सलाह दी है. साइरस मिस्त्री की मौत के बाद दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख खास सलाह दी है. दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीया मिर्जा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं आपसे अपनी सीट बेल्ट पहनने की विनती करता हूं. अपने बच्चों को सीट बेल्ट लगाना सिखाएं, यह जीवन बचाती है.'

सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि रविवार दोपहर को महाराष्ट्र के पालघर जिले में साइरस मिस्त्री की लग्जरी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई थी जिसमें कार की पिछली सीट पर बैठे मिस्त्री (54) और जहांगीर पंडोले की मौत हो गई. वह गुजरात से लौट रहे थे. प्रख्यात स्त्री रोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले (55) कार चला रही थीं और उनके पति डेरियस पंडोले (60) उनके साथ आगे की सीट पर बैठे थे. हादसे में दोनों घायल हो गए और उन्हें गुजरात के वापी शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

Ganesh Chaturthi 2022: सोनू सूद ने परिवार संग दी गणपति बप्पा को विदाई