ब्रेकअप के बाद लड़के ने साड़ी पहन किया झूमकर डांस, खुल गया विग फिर भी जारी रहा डांस, ट्रेंडिंग Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक लड़के का ब्रेकअप हो जाता है तो वह साड़ी पहन कर सिर पर लंबे बालों की बिग लगाकर ऐसा झूमकर डांस करता है

ब्रेकअप के बाद लड़के ने साड़ी पहन किया झूमकर डांस, खुल गया विग फिर भी जारी रहा डांस, ट्रेंडिंग Video

ब्रेकअप के बाद लड़के ने साड़ी पहन किया झूमकर डांस

नई दिल्ली:

प्यार से ब्रेकअप हो जाने के बाद इंसान या तो अपना फोन बंद कर लेता है या फिर नाराज हो जाता है. ब्रेकअप के बाद या तो दोस्त सहारा होते हैं या फिर शॉपिंग, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक शख्स का ब्रेकअप हो जाता है जिसके बाद वह ऐसा डांस करना शुरू करता है जो लोगों के होश उड़ाने से कम नहीं है. इतना ही नहीं वह मुंह पर मेकअप, साड़ी और बिग पहन कर डांस करता है. इस शख्स का अतरंगी डांस लोगों को हैरान कर रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक लड़के का ब्रेकअप हो जाता है तो वह साड़ी पहन कर सिर पर लंबे बालों की बिग लगाकर ऐसा झूमकर डांस करता है की इस शख्स की साड़ी खुल जाती है और बिग भी गिर जाती है फिर भी यह डांस करना नहीं छोड़ता है. पीछे खड़े दोस्त भी शख्स का साथ देते दिखाई दे रहे हैं. जो इस वीडियो को और भी फनी बना रहे हैं. वहीं इस शख्स के डांस स्टेप्स भी आपको हंसी के ठहाके लगाने से रोक नहीं सकते हैं. 

इस वीडियो में शख्स 'टूटा जो दिल किसी का तो हैरत की बात क्या' पर डांस कर रहा है. इस वीडियो को देख आप भी हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 26 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: न्यूयॉर्क से लौटीं कैटरीना कैफ