24 साल बाद फिर 'छइयां-छइयां' गाने पर Malaika Arora ने किया डांस, VIDEO में दिखा वही पुराना अंदाज

फिल्म दिल से में ट्रेन के ऊपर चढ़कर डांस करती मलाइका अरोड़ा की तस्वीर फैंस के दिलों में ऐसी छपी है कि जो आज भी उतनी ही ताजा है. 'छइयां-छइयां' गाने को सालों बीत गए हैं, इस गाने के हुक स्टेप्स को एक बार फिर मलाइका ने रीक्रिएट किया है.

24 साल बाद फिर 'छइयां-छइयां' गाने पर Malaika Arora ने किया डांस, VIDEO में दिखा वही पुराना अंदाज

मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो

नई दिल्ली :

अपने जबरदस्त और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ ही अक्सर अपनी ड्रेसिंग के लिए भी चर्चे में रहती हैं. फिल्म दिल से में ट्रेन के ऊपर चढ़कर डांस करती मलाइका की तस्वीर फैंस के दिलों में ऐसी छपी है कि जो आज भी उतनी ही ताजा है. 'छइयां-छइयां' गाने को कई साल बीत गए हैं, इस गाने के हुक स्टेप्स को एक बार फिर मलाइका ने रीक्रिएट किया है. मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने इस आइकॉनिक गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है.

मलाइका अरोड़ा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक्ट्रेस बिल्कुल वही स्टेप्स करती दिख रही हैं जो उन्हें फिल्म 'दिल से' में किए थे. सदाबहार छइयां-छइयां गाने के ये स्टेप्स फैंस कभी नहीं भूल सकते और एक बार फिर मलाइका को इन्हें करता देख फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. 24 साल बाद एक बार फिर मलाइका ने 'छइयां-छइयां' गाने पर डांस कर बीते दिनों की याद दिला दी है. वहीं लुक्स की बात करें तो मलाइका इस वीडियो में रस्ट कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं. मलाइका आज भी उतनी ही फिट नजर आ रही हैं, जितनी वह 24 साल पर इस गाने में दिख रही हैं.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस मलाइका अरोड़ा के डांस और लुक्स दोनों की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आज भी वही एनर्जी है. वहीं दूसरे फैंस स्टनिंग और गॉर्जियस लिखकर मलाइका की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि अपनी फिटनेस और स्टाइल के साथ ही मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. अक्सर इन दोनों सितारों को एक दूसरे का हाथ थामे स्पॉट किया जाता है. हाल में मलाइका, अर्जुन का बर्थडे मनाने उनके साथ फॉरेन ट्रिप पर गई थीं. 

VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com