सोशल मीडिया पर छाया आदित्य रॉय कपूर का एक्शन अवतार, OTT प्लैटफॉर्म Zee5 पर फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' को लेकर दिखा फैंस का एक्साइटमेंट

अगर आप आदित्य रॉय कपूर के फैन हैं और उनका जबरदस्त एक्शन अंदाज देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को मिस बिल्कुल मत कीजिएगा. इन दिनों सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर का ये एक्शन अवतार तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर छाया आदित्य रॉय कपूर का एक्शन अवतार, OTT प्लैटफॉर्म Zee5 पर फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' को लेकर दिखा फैंस का एक्साइटमेंट

सोशल मीडिया पर छाया आदित्य रॉय कपूर का एक्शन से भरपूर अवतार

नई दिल्ली:

अगर आप इस लॉन्ग वीकेंड अपनी फैमिली के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त मूवीज या वेब सीरीज देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह हफ्ता आपके लिए शानदार होने वाला है. दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर आदित्य रॉय कपूर की 'राष्ट्र कवच ओम' फिल्म प्रेम करने के लिए स्ट्रीम कर रही है. जबरदस्त एक्शन से भरपूर यह फिल्म आप इस हफ्ते अपनी फैमिली के साथ बैठकर इंजॉय कर सकते हैं. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अलावा संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, प्रकाश राज और प्राची शाह पंड्या जैसे दिग्गज कलाकारों के जबरदस्त किरदार नजर आएंगे. तो अगर आप आदित्य रॉय कपूर के फैन हैं और उनका जबरदस्त एक्शन अंदाज देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को मिस  बिल्कुल मत कीजिएगा. इन दिनों सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर का ये एक्शन अवतार तेजी से वायरल हो रहा है.

 फिल्म राष्ट्र कवच ओम' में देखे आदित्य रॉय कपूर का एक्शन अवतार

अब तक चॉकलेटी हीरो का किरदार निभा चुके बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर जल्दी ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर अपने एक्शन अवतार के साथ नजर आएंगे. इंटरनेट पर फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें आदित्य रॉय कपूर का एक्शन से भरपूर जबरदस्त अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इंसटैंटबॉलिवुड के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर आदित्य रॉय कपूर की यह तस्वीरें पोस्ट की गई हैं जिसमें वो शर्टलेस हाथ में गन लिये हुए नज़र आ रहे हैं.  तस्वीरों में आदित्य का एक्शन भरा अवतार और एटीट्यूट देखकर समझा जा सकता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर है. इन तस्वीरों में आदित्य के जिस्म पर कई सारे चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं.  वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ' आदित्य रॉय कपूर आपके लिए कुछ दमदार एक्शन लेकर आए हैं जो इससे पहले कभी नहीं देखा, ओम सिर्फ और सिर्फ Zee5 में स्ट्रीम कर रही है और इसे जरूर देखिए'.

 स्पेशल फोर्स के पैरा कमांडो अधिकारी की है कहानी

आपको बता दें कि ये कपिल वर्मा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज और द पेपर डॉल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन निर्मित, राष्ट्र कवच ओम एक स्पेशल फ़ोर्स के पैरा कमांडो अधिकारी की कहानी है जो अपने देश को बचाने और उन सवालों के जवाब खोजने के लिए एक मिशन पर है जिसने उसके पूरे अस्तित्व को धूमिल कर दिया है. कहानी एक पैरा कमांडो अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने देश को बचाने के लिए करो या मरो मिशन पर है.  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के हीरो  आदित्य रॉय कपूर ने बताया था कि 'राष्ट्र कवच ओम' एक चैलेंजिंग फिल्म थी क्योंकि इसके लिये मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से काफी मेहनत करनी पड़ी है. मुझे खुशी है कि मैं इस अनुभव से गुजरा हूं. ये  फिल्म 1 जुलाई, 2022 को रिलीज़ हुई थी. थिएटर के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है.

  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com