खत्म हुआ इंतजार, राम बनकर आ रहे हैं प्रभास, इस तारीख को रिलीज होगा 'आदिपुरुष' का ट्रेलर !

Adipurush Trailer: प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' भारत की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 'आदिपुरुष' का निर्देशन ओम राउत ने किया है.

खत्म हुआ इंतजार, राम बनकर आ रहे हैं प्रभास, इस तारीख को रिलीज होगा 'आदिपुरुष' का ट्रेलर !

Adipurush Trailer: 'आदिपुरुष' के ट्रेलर रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर

नई दिल्ली:

प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' ऐसी फिल्म है जिसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. 'आदिपुरुष' का निर्देशन ओम राउत ने किया है. उनकी यह फिल्म रामायण पर आधारित है. फिल्म  'आदिपुरुष' से जुड़े अब तक प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. जिसमें यह तीनों राम, सीता और लक्षण के लुक में नजर आए. अब फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

आदिपुरुष का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है, इसको लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर को 9 मई को रिलीज किया जा सकता है. वेबसाइट के अनुसार फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि 9 मई की शाम को एक खास इवेंट का आयोजन पर मुंबई में रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर 3 मिनट के आसपास होगा. हालांकि इसको लेकर फिल्म के मेकर्स और स्टार्स की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म पिछले 2 सालों से सुर्खियों में बनी हुई है. बीते साल फिल्म 'आदिपुरुष' का एक टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें राम के साथ-साथ रावण यानी सैफ अली खान के लुक को लेकर काफी विवाद हुआ था. इतना ही नहीं कुछ दर्शकों ने फिल्म 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स को भी काफी कमजोर बताया था. ऐसे में बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के अंदर कुछ सुधार किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Met Gala 2023: आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, ईशा अंबानी ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा