राम गोपाल वर्मा को पसंद नहीं आया सैफ अली खान का रावण लुक, लेकिन प्रभास की 'आदिपुरुष' का किया सपोर्ट

निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर लगातार आम से लेकर खास तक, हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैं. बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के टीजर को एक तरफ बहुत से दर्शकों ने काफी पसंद किया तो दूसरी ओर टीजर रिलीज के बाद फिल्म 'आदिपुरुष' को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

राम गोपाल वर्मा को पसंद नहीं आया सैफ अली खान का रावण लुक, लेकिन प्रभास की 'आदिपुरुष' का किया सपोर्ट

राम गोपाल वर्मा ने किया प्रभास की 'आदिपुरुष' का सपोर्ट

नई दिल्ली:

निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर लगातार आम से लेकर खास तक, हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैं. बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के टीजर को एक तरफ बहुत से दर्शकों ने काफी पसंद किया तो दूसरी ओर टीजर रिलीज के बाद फिल्म 'आदिपुरुष' को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म में राम और रावण के लुक पर भी कई लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. इन सबके बीच अब मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में Tollywood.net. को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म 'आदिपुरुष' में राम और रावण के लुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी. साथ ही प्रभास और सैफ अली खान के बचाव भी किया है. राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'हमें अंदाजा है कि राम कैसे दिखते हैं. जब आदिपुरुष हमारे विचार से अलग हैं, तो कई लोग आलोचना कर रहे हैं. सच कहूं तो मुझे सैफ अली खान का रावण का लुक पसंद नहीं आया. क्योंकि बचपन से ही मैं एसवी रानागा राव को रावणासुर के रूप में देखता था.'

राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा, 'रावण के लंबे बाल थे, राजसी रूप था. जब मैंने सैफ अली खान को देखा तो थोड़ा उदास हो गया. एक लोकतांत्रिक देश में सभी को कुछ भी करने का अधिकार है. अगर आपको फिल्म पसंद नहीं है, तो न देखें, अगर पसंद है तो देखें. साथ ही ट्रोल के रूप में दूसरों की आजादी नहीं छीननी चाहिए.' इसके अलावा राम गोपाल वर्मा ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां सुनंदा शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी का डे आउट