हनुमान जी के लिए सीट रिजर्व कर ट्रोल हुए आदिपुरुष मेकर्स, लोग बोले - ये क्या मजाक है?

आदिपुरुष के मेकर्स ने सभी थिएटर मालिकों और कंपनियों से अपील की थी कि स्क्रीनिंग के दौरान एक सीट हनुमान जी के लिए खाली छोड़ी जाए. बस इसी बात पर अब ट्रोलिंग हो रही है.

हनुमान जी के लिए सीट रिजर्व कर ट्रोल हुए आदिपुरुष मेकर्स, लोग बोले - ये क्या मजाक है?

यह तस्वीर वीडियो से ली गई है.

नई दिल्ली:

आदिपुरुष के हर शो के दौरान थिएटर में एक सीट हनुमान जी के लिए रिजर्व रखने की खबर तो आपने सुनी ही होगी. अब हम आपको वो सीट दिखाने वाले हैं जिसे हनुमान जी के लिए रखा गया था. जैसे कि आप देख सकते हैं इस सीट पर एक माला चढ़ाई हुई थी. बैठने की जगह पर भी कुछ फूल चढ़ाए हुए थे. इसके साथ ही उनके लिए एक थ्रीडी चश्मा भी रखा गया था. अगर किसी को ना पता हो कि मामला क्या है तो वह ये सेटअप देखकर डर भी सकता है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपने-अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं.

क्या बोले सोशल मीडिया वाले

एक यूजर ने लिखा, क्या मजाक बना कर रख दी है हमारे धर्म की. फिल्म के लिए सीट रिजर्व कर रहे हैं. हिंदुओं की भावनाओं से खेलना बंद करें. बजरंगबली के पास यही काम नहीं  रह गया कि वो अब फिल्म देखेंगे. एक यूजर ने लिखा, आस्था और विश्वास से बढ़कर कुछ नहीं है. हिंदुस्तान इसलिए ही खूबसूरत है क्योंकि यहां अलग-अलग धार्मिक विचारों के लोग हैं. एक ने लिखा, ठीक है लेकिन लॉजिक कहां है इसमें. एक यूजर ने लिखा, हनुमान जी ये नकली शो देखने क्यों आएंगे...उन्होंने तो वो पल फील किए हुए हैं असल में. एक यूजर ने लिखा, पॉपकॉर्न नहीं रखा.

16 जून को थिएटर्स में आई फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदिपुरुष आज यानी कि 16 जून को थिएटर्स में आ चुकी है. इस फिल्म पर दर्शकों का रिस्पॉन्स मिला जुला है. कुछ लोग इंप्रेस नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ कमजोर वीएफएक्स से निराश हैं.