विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

खुद से 28-30 साल छोटी एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस कर निशाने पर आए थे ये एक्टर, सुननी पड़ी खूब खरी-खोटी

फिल्मी पर्दे पर हमें कई बार ऐसी जोड़ियां देखने को मिली हैं जब हीरो और हीरोइन में बड़ा एज गैप रहा है...हालांकि हर बार ये जनता को पसंद नहीं आया.

Read Time: 4 mins
खुद से 28-30 साल छोटी एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस कर निशाने पर आए थे ये एक्टर, सुननी पड़ी खूब खरी-खोटी
पृथ्वीराज में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर साथ नजर आए थे.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बहुत जल्द 'ड्रीम गर्ल-2' में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का जनता को बेसब्री से इंतजार था क्योंकि 'ड्रीम गर्ल' ने पिछली बार ऐसा जादू चलाया था कि हर किसी को उसकी वापसी का इंतजार था. इस बार इस फिल्म में अनन्या की एंट्री हुई जिनकी झलक फाइनली फिल्म के ट्रेलर में नजर आई. अब ट्रेलर देखकर अनन्या और आयुष्मान की जोड़ी को जज करना मुश्किल है लेकिन इस बात पर चर्चा पहले ही शुरू हो गई है कि दोनों की उम्र में 14 साल का फर्क है. हाल में एक मीडिया इंटरैक्शन में अनन्या से एज गैप को लेकर सवाल किया गया.

इस पर अनन्या ने कहा कि सिनेमा में एज गैप हमेशा से रहा है ईटाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एज डिफ्रेंस हमेशा से रहा है. यह आज की बात नहीं है. लोगों को फिल्म देखते समय एक्टर्स की उम्र जैसी चीजों को लेकर कोई फिक्स राय नहीं बनानी चाहिए. अगर उनके दिमाग में पहले से ही ऐसी चीजें होंगी तो ये एक परेशानी बन जाएगी. जब तक दो लोग किसी रोल के लिए सूटेबल हैं...तब तक कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. वैसे अनन्या की बात सौ फीसदी सही है क्योंकि हमने कई बार स्क्रीन पर ऐसी जोड़ियां देखी हैं जिनमें लीड एक्टर्स की उम्र में 20 साल और उससे ज्यादा का फर्क रहा है. कई बार ये जोड़ियां खूब पसंद की गईं तो कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हुई हैं.

1- ट्रोलिंग का जिक्र छिड़ा है तो सबसे पहले बात करते हैं 2021 में आई 'अतरंगी रे' की. इस फिल्म में यूं तो सारा अली खान के साथ धनुष थे लेकिन उनकी रोमांटिक पेयरिंग अक्षय कुमार के साथ भी दिखाई गई थी जो कि स्क्रीन पर उतनी इंप्रेसिव नहीं लगी. इस फिल्म की रिलीज के वक्त अक्षय कुमार की उम्र 53 साल थी और सारा अली खान 25 साल की थीं. इस हिसाब से देखा जाए तो इनकी उम्र के बीच 28 साल का फर्क है.

2- वैसे अक्षय कुमार के साथ एज वाला इशु अक्सर ही हो जाता है. साल 2022 में पृथ्वीराज के समय भी अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया गया था. दरअसल इस फिल्म में उनकी हीरोइन मानुषी छिल्लर थीं. फिल्म की रिलीज के समय अक्षय कुमार की उम्र 54 साल थी और मानुषी 25 साल की थीं. दोनों के बीच 29 साल का एज डिफ्रेंस था.

3- राधे में सलमान खान और दिशा पाटनी के ऑन स्क्रीन पेयर भी दर्शकों को पसंद नहीं आया था. दोनों में 27 साल का गैप था जो दर्शकों की समझ से बाहर था. सुल्तान में भी सलमान खुद से 20 साल छोटी अनुष्का शर्मा के साथ थे लेकिन इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री पसंद की गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: टूटी बिग बॉस की तिकड़ी, एलिमिनेट हुईं अरमान मलिक की बीवी नंबर 1, लोग बोले- अनफेयर एविक्शन 
खुद से 28-30 साल छोटी एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस कर निशाने पर आए थे ये एक्टर, सुननी पड़ी खूब खरी-खोटी
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Next Article
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;