अभिषेक बच्चन ने थ्रोबैक Photo शेयर करते हुए अजय देवगन को विश किया बर्थडे, कहा- आपने बहुत कुछ सिखाया

बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर्स में से एक अजय देवगन आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. साल 1991 में फिल्म 'फूल और कांटे' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अजय देवगन 2 अप्रैल 1969 को जन्मे थे.

अभिषेक बच्चन ने थ्रोबैक Photo शेयर करते हुए अजय देवगन को विश किया बर्थडे, कहा- आपने बहुत कुछ सिखाया

अभिषेक बच्चन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर्स में से एक अजय देवगन आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. साल 1991 में फिल्म 'फूल और कांटे' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अजय देवगन 2 अप्रैल 1969 को जन्मे थे. आज उनके जन्मदिन पर उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड के कई सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में जूनियर बच्चन ने भी अजय को बर्थडे विश किया है. अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अजय के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए उनके लिए बेहद खूबसूरत बातें लिखी हैं.

अभिषेक बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर पोस्ट की है, जो फिल्म मेजर साब की शूटिंग के दौरान ली गई थी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन ने स्क्रीन शेयर किया था. वहीं जूनियर बच्चन प्रोडक्शन की एबीसीडी सीख रहे थे. तस्वीर में अभिषेक और अजय फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी गाड़ी पर बैठे नजर आ रहे हैं.

अभिषेक ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो ए जे. मेजर साब के शूट की एक तस्वीर. 1997 में एक प्रोडक्शन बॉय के रूप में मेरी पहली नौकरी थी. मैं एक फिल्म सेट के बारे में कुछ नहीं जानता था और आपने मुझे इतना सिखाया और मुझे इससे निपटने के लिए तैयार किया (कभी-कभी, आप अभी भी करते हैं. आपने अपने पंख के नीचे एक 21 साल के बच्चे को लेने और उसका मार्गदर्शन करने का फैसला किया. मैं आपकी दरियादिली, मार्गदर्शन और प्यार को कभी नहीं भूल पाऊंगा….कभी नहीं. जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई. आप हमेशा बढ़ते रहें और चमकते रहें'.

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)


अभिषेक के इस पोस्ट पर फिल्म मेजर साब की हीरोइन सोनाली बेंद्रे ने हार्ट इमोजी बना कर कमेंट किया है. बता दें कि अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने मेजर साब के बाद एक साथ कई फिल्में कीं. अभिषेक फिल्म जमीन और बोल बच्चन में अजय देवगन के साथ नजर आए थे. बोल बच्चन में दोनों की केमिस्ट्री और कॉमेडी टाइमिंग की खूब तारीफ हुई थी. इस समय अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं रिलीज के लिए तैयार है. इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. 

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com