अभिषेक बच्चन ने होली पर शेयर की Aishwarya और Aaradhaya संग फोटो, लोगों से की इस बात की अपील

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने होली की एक थ्रोबैक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दिखाई दे रही हैं.

अभिषेक बच्चन ने होली पर शेयर की Aishwarya और Aaradhaya संग फोटो, लोगों से की इस बात की अपील

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने शेयर की यह फोटो

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • तस्वीर में नजर आये ऐश्वर्या और आराध्या
  • बॉलीवुड एक्टर हैं अभिषेक
नई दिल्ली :

होली के दिन सितारे एक के बाद एक लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर के बाद अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी होली की एक थ्रोबैक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दी है. इस तस्वीर में अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) बच्चन दिखाई दे रही हैं. यह फैमिली फोटो बड़े ही प्यारे तरीके से ली गई है, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Instagram) ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, “एक नजर जब हम सुरक्षित और चिंता मुक्त हुआ करते थे. आप सभी को हैप्पी होली. घर पर सुरक्षित रहकर इस खूबसूरत त्योहार का मनाएं. कोविड केस लगातार बढ़ रहे हैं और हमें अनुशासित रहना है. घर पर रहें, गुजिया खाएं, माता-पिता का आशीर्वाद लें और अपने परिवार का ख्याल रखें”. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इस तस्वीर में पत्नी ऐश्वर्या राय की गोद में अपना सिर रख कर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. साथ में दोनों की बेटी आराध्या बच्चन भी इस फोटो में दिखाई दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की इस तस्वीर को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. बता दें, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Family) ने ऐश्वर्या राय से साल 2007 में शादी की थी. कपल की आराध्या बच्चन नाम की एक बेटी है. आने वाले समय में अभिषेक (Abhishek Bachchan Movies) ‘द बिग बुल (The Big Bull)' और ‘बॉब बिस्वास (Bob Biswas)' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.