समुद्र की लहरों के थपेड़ों के बीच योग करती नजर आई Aashka Goradia, Photo हुई वायरल

आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

समुद्र की लहरों के थपेड़ों के बीच योग करती नजर आई Aashka Goradia, Photo हुई वायरल

आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • आशका गोराड़िया का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस पानी में योग करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) ना सिर्फ बिग बॉस और सीरियल्स में अपनी शानदार पारी के लिए पहचानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में आशका गोराड़िया पानी के बीच योग करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पानी में खेल भी रही हैं.  आशका की यह तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं. 


इन तस्वीरों में एक्ट्रेस आशका गोराड़िया (Aashka Goradia Video) ग्रीन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. साथ ही काला चश्मा उन पर काफी फब रहा है. एक्ट्रेस आशका गोराड़िया की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, 'कुसुम', लागी तुझसे लगन, 'बालवीर' के अलावा 'बिग बॉस -6 (Bigg Boss 6)' का हिस्सा रहीं टीवी एक्ट्रेस आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आशका आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'डायन' में नजर आईं थीं.