आर्या सीजन 2 ट्रेलर: आर्या सुष्मिता सेन के सब बने दुश्मन, बदले की खातिर बन गईं डॉन

आर्या सीजन 2 ट्रेलर: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 2' का ट्रेलर (Aarya Season 2 Trailer) रिलीज हो गया है.

आर्या सीजन 2 ट्रेलर: आर्या सुष्मिता सेन के सब बने दुश्मन, बदले की खातिर बन गईं डॉन

Aarya Season 2 Trailer: सुष्मिता सेन की आर्या 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 2' का ट्रेलर (Aarya Season 2 Trailer) रिलीज हो गया है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार की लोकप्रिय वेब सीरीज में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार भी खतरनाक अंदाज में नजर आ रही हैं, और इस सीजन में वह अपने दुश्मनों का सफाया करने के लिए आ गई हैं. आर्या 2 के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कहानी अगले लेवल पर पहुंच चुकी है, और सुष्मिता सेन भी एक्शन को अगले लेवल पर लेकर जाती हुई नजर आ रही हैं. 

'आर्या' के साथ सुष्मिता सेन ने डिजिटल डेब्यू तो किया ही था, उसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरीज के साथ राम माधवानी ने वेब स्पेस में एंट्री ली थी जिसने इसे और भी खास बना दिया. सुष्मिता सेन के अलावा, सीरीज में चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास और सिकंदर खेर भी लीड रोल में थे. 'आर्या 2 (Aarya Season 2 Trailer)' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर को स्ट्रीम होगी.

'आर्या 2' को लेकर ऐसे ही एक इंसिडेंट के बारे में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बताया, 'जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, लोगों को मेकिंग और प्रोसेस के बारे में बताने के इस सफर में आपको रिकॉर्ड में ऐसे कई इंसिडेंट्स मिलेंगे. ऐसा एक स्पेशल सीन है जिसे हमने जयपुर के एक हेलीपैड पर शूट किया था, इस सीन का एक फार्मूलेशन था." उन्होंने बताया कि यह एक महत्वपूर्ण दृश्य था, जिसमें 24 मिनट का लंबा टेक था जिसे एक ही बार में और कई वेरिएशन्स के साथ शूट किया गया था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन, आशुतोष राणा ने लॉन्च किया ‘Aranayak' का ट्रेलर