9 साल की उम्र में मां ऐश्वर्या के कंधे तक पहुंची आराध्या, हाइट देख फैन्स बोले- दादा और पिता पर जाएगी...

आराध्या अक्सर मां ऐश्वर्या के साथ स्पॉट होती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या को एक बार फिर अपनी बेटी और पति के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट पर इन तीनों के ही लुक देखने लायक थे. हालांकि आराध्या की हाइट ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा.

9 साल की उम्र में मां ऐश्वर्या के कंधे तक पहुंची आराध्या, हाइट देख फैन्स बोले- दादा और पिता पर जाएगी...

मां ऐश्वर्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आराध्या

नई दिल्ली :

आराध्या बच्चन की उम्र भले ही कम हो, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में वे किसी से कम नहीं है. आराध्या बच्चन को देखना लोग उतना ही पसंद करते हैं, जितना कि वे उनकी मां ऐश्वर्या और दादा अमिताभ बच्चन को देखना पसंद करते हैं. आराध्या अक्सर ऐश्वर्या के साथ स्पॉट होती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या को एक बार फिर अपनी बेटी और पति के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट पर इन तीनों के ही लुक देखने लायक थे. हालांकि एक खास चीज ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा.

दरअसल, लोगों ने इस बार यह बात नोटिस कर ली कि इतनी छोटी उम्र में आराध्या की हाइट काफी बढ़ गई है. आराध्या केवल 9 साल की उम्र में ऐश्वर्या के कंधों तक पहुंच गई हैं, जिसे देख उनके चाहने वाले भी हैरान हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या एयरपोर्ट से निकल रहे हैं और इस दौरान आराध्या भी उनके साथ हैं. वीडियो में आराध्या की हाइट देखने लायक है. इस पोस्ट पर यूजर्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया है, ‘लगता है हाइट में ये अपने दादा और पिता को भी पीछे छोड़ देगी'. वहीं कुछ लोग फैमिली को ‘स्वीट फैमिली' भी कह रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में ये तीनों पेरिस में मौजूद थे. पेरिस के सड़कों पर घूमते-फिरते हुए तीनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसे कि इनके फैन्स ने खूब पसंद किया था.