विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 05, 2023

चन्नेई की तूफानी बारिश में फंसे आमिर खान, 24 घंटे की कोशिश के बाद सुरक्षित निकले एक्टर

चेन्नई में चक्रवात मिचौंग (Cyclone Michaung) का कहर जारी है. इस चक्रवाती तूफान के कारण शहर के कई इलाके प्रभावित हो गए हैं. आम से लेकर खास तक हर कोई खुद की जिंदगी बचाने में लगा हुआ है.

चन्नेई की तूफानी बारिश में फंसे आमिर खान, 24 घंटे की कोशिश के बाद सुरक्षित निकले एक्टर
चन्नेई की तूफानी बारिश में फंसे आमिर खान
नई दिल्ली:

चेन्नई में चक्रवात मिचौंग (Cyclone Michaung) का कहर जारी है. इस चक्रवाती तूफान के कारण शहर के कई इलाके प्रभावित हो गए हैं. आम से लेकर खास तक हर कोई खुद की जिंदगी बचाने में लगा हुआ है. मिचौंग तूफान का सामना फिल्मी सितारों को भी करना पड़ रहा है. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को भी इस खतरनाक तूफान का सामना करना पड़ा है. वह इस तूफान के कहर में 24 घंटे तक फंसे रहे. अग्निशमन और बचाव टीम ने आमिर खान की सुरक्षित बचाया है. 

चक्रवाती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु और चेन्नई में भारी बारिश हो रही है. जिसके चलते हर जगह बाढ़ आ चुकी है. इस बाढ़ में आमिर खान की फंस गए थे. जिन्हें अब वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है. गौरतलब है कि चक्रवात मिचौंग (Cyclone Michaung) के चलते तमिलनाडु (Tamil Nadu) में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. खासतौर पर चेन्नई (Chennai) में हालत सबसे ज्यादा खराब हैं. चक्रवात मिचौंग अपने साथ तेज हवा और मूसलाधार बारिश लेकर आया है. 

इसके चलते चेन्नई में भारी बारिश (Heavy Rain) हुई है. बारिश के कारण चेन्नई के पॉश पोएस गार्डन इलाके में एक सड़क धंस गई. इस इलाके के सामने आए दृश्यों में सड़क के बीच में एक बड़ा गड्ढा हो गया है और उसमें एक खंभा गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. दक्षिण चेन्नई में पोएस गार्डन प्रमुख इलाका है और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता यहां अपने निवास वेदा निलयम में रहती थीं. लगातार बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया है और बिजली भी नहीं है, जिससे दैनिक जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. हालत यह है कि कई लोगों को अपना घर छोड़कर होटलों में जाना पड़ा है. 

अधिकारियों ने सोमवार और मंगलवार को सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की है, शहर भर के स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए हैं और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए बचाव दल भेजे हैं. इस बीच स्थानीय लोग आवश्यक वस्तुओं का स्टॉक कर रहे हैं. दुकानों में पीने के पानी की भारी मांग दर्ज की गई है.  चक्रवाती तूफान मिचौंग चेन्नई और पुडुचेरी के पास मंडरा रहा है, जो अपने साथ भारी बारिश लेकर आया है. मौसम विभाग के अनुसार आज रात चेन्नई में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश होगी. कई ट्रेनें और उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अनुसार, चेन्नई एयरपोर्ट पर परिचालन कल सुबह 9 बजे तक निलंबित कर दिया गया है. रनवे पर पानी आने के कारण कारीब 70 उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. दक्षिणी रेलवे ने चेन्नई सेंट्रल से शुरू होने वाली और कोयंबटूर और मैसूर जाने वाली कई ट्रेनों को निलंबित करने की सूचना दी है. शहर में 14 सबवे बंद हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रंभा की प्यारी बेटियों को देख सोशल मीडिया पर उड़े लोगों के होश, बोले- श्रीदेवी-दिव्या भारती की मिक्सचर
चन्नेई की तूफानी बारिश में फंसे आमिर खान, 24 घंटे की कोशिश के बाद सुरक्षित निकले एक्टर
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;